Father Raped Daughter

Father Raped Daughter: कलयुगी पिता ने अपनी बेटी के साथ किया गंदा काम, नातिन के गले में चाकू रख उतरवाए एक के बाद एक कपड़े….देखें

Father Raped Daughter Kaliyugi father did dirty work with his daughter, got the clothes removed कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार किया है, पूरा मामला छुरा थानाक्षेत्र का है, जहा पर आरोपी पिता ने अपने नातिन के गले मे चाकू रखकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुवे अपनी बेटी के साथ बलात्कार किया ।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 10, 2022/7:39 pm IST

Father Raped Daughter:कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार किया है, पूरा मामला छुरा थानाक्षेत्र का है, जहा पर आरोपी पिता ने अपने नातिन के गले मे चाकू रखकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुवे अपनी बेटी के साथ बलात्कार किया, व घटना के बारे में बताने से मना करते हुवे बेटी एवं नातिन दोनो को जान से मारने की धमकी भी दी।

Read More: School Girl viral Dance video महज पांच साल की लड़की ने ‘मेरा बलमा बड़ा सयाना’ गानें पर किया गजब का डांस, गुलजार साहब ने वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

Father Raped Daughter पूरा मामला छुरा थाना क्षेत्र का है जहाँ पर पीड़िता के द्वारा 9 नवम्बर को लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी थी कि उसके पिता ने 4 नवम्बर की रात को उसकी 6 साल की बेटी के गले मे चाकू और धारदार हथियार टिकाकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुवे उसके साथ बलात्कार किया व किसी अन्य को घटना के बारे में नही बताने की बात कहते हुवे उसे व उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी है।

Read More: विद्यार्थियों के लिए खुशखबरी, जाति प्रमाण पत्र को लेकर भूपेश सरकार ने लिया ये फैसला 

Father Raped Daughter सूचना मिलते ही छुरा पुलिस के द्वारा अपराध पंजीबद्ध कर 24 घण्टे के अंदर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।जिसके बाद मामले की जांच पड़ताल जारी हैं। कलयुगी पिता के इस तरह के कदम उठाने से बच्ची डर और सहमी हुई हैं। उसे फिलहार अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

Read More: आधार कार्ड के लिए सरकार लाई ये नया नियम, कराना होगा ये काम, नहीं तों…