Suicide Case: Girlfriend took a dreadful step after refusing to marry

शादी से मना करने पर प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी को पहुंचाया हवालात

शादी से मना करने पर प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी को पहुंचाया हवालात Girlfriend took a dreadful step after refusing to marry

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : July 24, 2022/6:44 pm IST

Suicide Case:जांजगीर|जांजगीर-चाम्पा की हसौद पुलिस ने बरेकेलखुर्द गांव में प्रेमिका को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। हसौद थाना प्रभारी योगेश पटेल ने बताया कि बरेकेलखुर्द गांव की 19 साल की प्रतिमा भार्गव की शादी 11 जुलाई को पुषौर के सूपा गांव के मनोज भार्गव से हुई थी। इस दौरान 12 जुलाई को गांव के युवक पसंद भारद्वाज ने लड़की के पति को फोन करके बताया कि लड़की के साथ उसका प्रेम सम्बन्ध है और उससे वह शादी करेगा।

Read more: स्विगी, जोमैटो पर बंद हो सकती है डॉमिनोज पिज्जा की डिलीवरी, जानें क्या है पूरा मामला… 

Suicide Case: इस पर 13 जुलाई को परिजन लड़की को गांव लेकर आ गए और वह मायके में ही रहने लगी थी। 23 जुलाई को प्रेमी पसंद भारद्वाज ने लड़की प्रतिमा को फोन किया और शादी करने से इंकार कर दिया, साथ ही लड़की को उकसाते हुए उसे मर जाने की बात कही। जिसके बाद प्रेमिका प्रतिमा भार्गव ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

Read more: काला जादू और बेसुध करके जबर्दस्ती करा रहे धर्म परिवर्तन, कोर्ट में पहुंचे ये बीजेपी नेता

Suicide Case: घटना की सूचना के बाद हसौद पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई की। परिजन के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी पसंद भारद्वाज को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के आरोप में गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers