Domino's Pizza delivery may be closed on Swiggy, Zomato

स्विगी, जोमैटो पर बंद हो सकती है डॉमिनोज पिज्जा की डिलीवरी, जानें क्या है पूरा मामला…

स्विगी, जोमैटो पर बंद हो सकती है डॉमिनोज पिज्जा की डिलीवरी, Domino's Pizza delivery may be closed on Swiggy, Zomato

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 24, 2022/5:47 pm IST

Domino’s Pizza Delivery: नई दिल्ली। स्विगी और जोमैटो में तगड़ी प्रतिस्‍पर्धा है। फूड डिलीवरी मार्केट में अपना आधिपत्‍य स्‍थापित करने के लिए दोनों ही कंपनियां जी तोड़ प्रयास कर रही हैं। दोनों ही कंपनियां रोज नए ऑफर्स और अन्‍य स्‍कीम्‍स देकर ग्राहकों को अपनी ओर आ‍कर्षित करने की कोशिश करती रहती हैं।

Read more: महज 300 रुपए के लिए दोस्त को ईंट-पत्थर से कूच – कूचकर मार डाला, मामले का इस तरह से हुआ खुलासा 

Domino’s Pizza Delivery: यदि आप भी डॉमिनोज पिज्जा के शौकिन हैं और जोमैटो या स्विगी से ऑर्डर करते हैं तो आप के लिए ये एक बेहद बुरी खबर है। डोमिनोज पिज्जा आने वाले दिनों में स्विगी और जोमैटो के प्लेटफॉर्म से हट सकता है। रॉयटर्स की एक खबर में इस बात का खुलासा हुआ है। खबर की मानें तो डॉमिनोज पिज्जा की भारत समेत कई अन्य देशों में फ्रेंचाइजी चलाने वाली कंपनी जुबिलेंट फूड्स ने दोनों फूड एग्रीगेटर्स पर अधिक कमीशन बटोरने का आरोप लगाया है।

Read more: चांदनी चौक और मजनू का टीला पर युवाओं को मिलेंगी इस तरह की खास सुविधाएं, प्रदेश सरकार दे रही है ये सौगात 

Domino’s Pizza Delivery: रॉयटर्स के अनुसार, जुबिलेंट फूड वर्क्स ने भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग को लिखे एक गोपनीय पत्र में कहा है कि अगर स्विगी और जोमैटो कमीशन में और बढ़ोतरी करते हैं तो वह उनके प्लेटफॉर्म से हट जाएंगे। ऐसा पहली बार नहीं है जब इन पर अधिक कमीशन बटोरने के आरोप लगे हैं। इससे पहले नेशनल रेस्तरां एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने भी सीसीआई से दोनों प्लेटफॉर्म के खिलाफ शिकायत की थी।

और भी है बड़ी खबरें…