Chhattisgarh Weather Update

मध्य छत्तीसगढ़ में आज चलेगी लू, कई स्थानों में गरज-चमक के साथ चलेगी आंधी, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

Chhattisgarh Weather Update : प्रदेश में कल से नौतपा शुरू हो गया है। इसका असर पूरे छत्तीसगढ़ में देखने को मिल रहा है। नौतपा का असर सबसे

Edited By :   Modified Date:  May 26, 2023 / 10:33 AM IST, Published Date : May 26, 2023/9:31 am IST

रायपुर : Chhattisgarh Weather Update : छत्तीसगढ़ के कई जिलों में लू जैसे हालात बन गए हैं। नौतपा के पहले ही दिन प्रदेश में दोपहर की चिलचिलाती धूप और गर्म हवाओं की वजह से घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। तेज गर्मी ने लोगों की बेचैनी बढ़ा दी है। प्रदेश में सबसे ज्यादा तापमान जांचगीर चांपा में 45 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें :  22 साल बाद नए अवतार में सिनेमाघरों में वापसी करेगी ‘गदर: एक प्रेम कथा’… इस दिन बड़े पर्दे पर गूंजेगा – हिन्दुस्तान जिंदाबाद 

Chhattisgarh Weather Update : रायगढ़ का तापमान 43.7 डिग्री, महासमुंद में 43.5 डिग्री सेल्सियस, मुंगेली में 43.2, बिलासपुर में 43, धमतरी में 42.8, राजनांदगांव में 42, कोरबा में 41.9, दुर्ग में 41.6, सरगुजा में 41.4, रायपुर में 41 और बलौदाबाजार में 40.6 डिग्री तापमान दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : बनने जा रहे ये 2 शुभ योग, इन 5 चीजों का दान करने से होगा फायदा, इस दिन करें ये छोटा सा काम 

Chhattisgarh Weather Update :  मौसम विज्ञानी संजय बैरागी ने बताया कि मध्य छत्तीसगढ़ के एक दो स्थानों में लू चलने की संभावना हैं। लेकिन उत्तर और दक्षिण छत्तीसगढ़ के एक दो स्थानों में बारिश होने की संभावना भी हैं क्योंकि उत्तर भारत में एक पश्चिमी विक्षोभ भी बना हुआ है। जिसके असर से प्रदेश में कहीं-कहीं अंधड़ और बारिश की स्थिति बन सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers