सुहागरात में काट दी पति का प्राइवेट पार्ट, छत्तीसगढ़ में तैनात है पीड़ित CRPF का जवान, प्रेमी को कोर्ट में बुलाकर की थी शादी |

सुहागरात में काट दी पति का प्राइवेट पार्ट, छत्तीसगढ़ में तैनात है पीड़ित CRPF का जवान, प्रेमी को कोर्ट में बुलाकर की थी शादी

Husband's private part was cut off in honeymoon: युवक सीआरपीएफ का जवान है, जो वर्तमान समय में सुकमा (छत्तीसगढ़) में तैनात है। पुलिस ने आरोपित युवती को हिरासत में ले लिया है। युवती मूलत: दरभंगा की रहने वाली है, जो पिछले चार सालों से पटना में रहकर पढ़ाई करती है।

Edited By :   Modified Date:  June 8, 2023 / 06:08 PM IST, Published Date : June 8, 2023/5:14 pm IST

wife cut off Husband’s private part in honeymoon पटना। बिहार की राजधानी पटना से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आयी है। नाराज युवती ने अपने पति के प्राइवेट पार्ट को चाकू से काट दिया। गंभीर हालत में युवक को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। बुधवार को गांधी मैदान थाना क्षेत्र के एक्जीबिशन रोड स्थित होटल की यह घटना है। युवक सीआरपीएफ का जवान है, जो वर्तमान समय में सुकमा (छत्तीसगढ़) में तैनात है। पुलिस ने आरोपित युवती को हिरासत में ले लिया है। युवती मूलत: दरभंगा की रहने वाली है, जो पिछले चार सालों से पटना में रहकर पढ़ाई करती है।

पुलिस को दिए बयान के अनुसार सीआरपीएफ जवान और युवती का पिछले 3 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच जवान के घरवालों ने 23 जून को शिवहर की रहने वाली एक लड़की उसकी शादी तय कर दी, जिसकी जानकारी के बाद प्रेमिका को लग गई। प्रेमिका ने अपने प्रेमी को फोन कर कहा कि पटना आ जाओ नहीं तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। इसके बाद सीआरपीएफ जवान तीन जून को सुकमा से पटना पहुंचा और एक होटल में रुक गया।

युवती के अत्यधिक दबाव देने के कारण जवान ने पांच जून को पटना सिटी कोर्ट गए और शादी कर ली। शादी के बाद दोनों होटल पहुंचे, जहां युवती ने जवान को शिवहर की लड़की से शादी तोड़ने का दबाव देने लगी। दोनों के बीच नोंकझोक हुई। इस बीच युवती ने जवान के प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला कर दिया।

गांधी मैदान के एसएचओ सुनील कुमार राजवंशी के मुताबिक हमले में घायल जवान का काफी खून बह रहा था और वह मदद के लिए चिल्लाता कमरे से बाहर भागा। होटल के कर्मचारी घायल अवस्था में उसे पीएमसीएच ले गए। हालांकि अब जवान की हालत खतरे से बाहर है। वहीं महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 326 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

read more: CG News: विवादों में आया मरीन ड्राइव, भाजपा ने लगाए गंभीर आरोप, जानिए वजह

read more:  संजय अलंग का बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में व्याख्यान, 10 जून को अंतरराष्ट्रीय शोध संगोष्ठी में शामिल होंगे संभागीय आयुक्त

read more:  इस दिन आएगा GADAR 2 का टीजर, सनी देओल ने किया ऐलान…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

suhagrat original sexy video, bihari girls sexy video viral