Impact of IBC24 news: 3 teachers suspended for misbehaving with girl students

IBC24 खबर का असर: छात्राओं से अभद्र व्यवहार करने वाले 3 शिक्षक निलंबित, स्कूल में करते थे दारु, मुर्गा पार्टी

शिक्षक नशे में इतना चूर था कि वह ठीक से खड़ा ही नहीं हो पा रहा था।, जबकि प्रधान पाठक नशे में धुत्त होकर एक स्कूली छात्र की कान खिंचाई करते हुए नजर आया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : September 3, 2021/2:12 pm IST

गरियाबंद। स्कूल में ही मुर्गा और दारु पार्टी करने वाले तीन शिक्षकों को शिक्षा विभाग ने निलंबित कर दिया है। नशेड़ी तीनों शिक्षकों को ग्रामीणों ने स्कूल में दबिश देकर दबोचा था। आईबीसी24 ने प्रमुखता के साथ इस खबर को चलाया था जिसके बाद आज इस मामले में शिक्षकों के खिलाफ शिक्षा विभाग ने कार्रवाई की है।

Read More News :  ससुर के छेड़छाड़ से परेशान पत्नी चली गई मायके, तो पति ने कर ली दूसरी शादी, ससुराल वालों से लिए 40 लाख दहेज

जानकारी के अनुसार दो शिक्षक ढोडरा के और एक कोदोभाटा में पदस्थ है। वहीं दो नशेड़ी शिक्षक के अलावा तीसरे शिक्षक प्रकश शुक्ला पर छात्राओं से अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा है। ग्रामीणों ने बताया कि शिक्षक हर दिन स्कूल में ही दारु, मुर्गा का पार्टी करते थे।

Read More News : शास्त्रों का ज्ञान ले रहा है एक तोता, रोजाना अटेंड करता है संस्कृत की क्लास, कभी बंक नहीं करता क्लास

ठीक से खड़ा नहीं हो पा रहा था शिक्षक

बता दें कि गुरुवार को शिक्षक नशे में इतना चूर था कि वह ठीक से खड़ा ही नहीं हो पा रहा था।, जबकि प्रधान पाठक नशे में धुत्त होकर एक स्कूली छात्र की कान खिंचाई करते हुए नजर आया। आक्रोशित पालकों ने शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद अब तीनों को निलंबित किया है।

Read More News :  चप्पल पहनकर भगवान शंकर और नंदी के बीच से गुजरी एक्ट्रेस, तस्वीर वायरल होते ही मचा बवाल

 
Flowers