Lakhs of rupees cheated by luring Hanuman imprint coin

Janjgir Champa news: हनुमान छाप सिक्के का दिया लालच, 3 साल तक युवक को घुमाया, फिर जो हुआ..

हनुमान छाप सिक्के का दिया लालच, 3 साल तक युवक को घुमाया, फिर जो हुआ.. Lakhs of rupees cheated by luring Hanuman imprint coin

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 01:58 PM IST, Published Date : March 18, 2023/1:57 pm IST

Lakhs of rupees cheated by luring Hanuman imprint coin: जांजगीर चांपा। जिले की बलौदा पुलिस ने हनुमान छाप सिक्का का लालच दिखाकर 6 लाख रुपये की ठगी करने के मामले 3 साल से फरार आरोपी हरिराम कुर्रे को गिरफ्तार किया है और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 07 अप्रैल 2019 को दो आरोपियों ने मिलकर ठगी की घटना को अंजाम दिया है। मामले में एक आरोपी की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है।

Read more: बीजेपी जनपद उपाध्यक्ष पर FIR हुआ तो समर्थकों के साथ थाने में धरने पर बैठे पिता, महिला CEO पर कर रहे FIR दर्ज करने की मांग

दरअसल, खिसोरा गांव के रहने वाले चतुर सिंह सूर्यवंशी ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, कि 07 अप्रैल 2019 को हरिराम उर्फ भुरू कुर्रे और सुरेंद्र उर्फ गुड्डू लहरे उसके घर आये। इसके बाद दोनों ने हनुमान छाप सिक्का को अधिक कीमत में बेचने का लालच दिखाकर झांसे में लिया और दोनों आरोपियों ने चतुर सूर्यवंशी से 6 लाख ठग लिया। इसके बाद चतुर सूर्यवंशी ने आरोपियों से हनुमान छाप सिक्का की मांग की गई, लेकिन आरोपियों ने सिक्का नहीं दिया। तब चतुर सूर्यवंशी ने अपने रुपये वापस मांगे।

Read more:  सरकारी स्कूल के हेडमास्टर और शिक्षक की खुली पोल, शराब के नशे में बेसुध होकर करते थे ऐसा काम

रुपये वापस नहीं करने पर चतुर सूर्यवंशी ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी और पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 420, 34 के तहत जुर्म दर्ज किया था, जिसके बाद मामले में आरोपी सुरेंद्र लहरे को गिरफ्तार किया गया। मामले का दूसरा आरोपी हरिराम कुर्रे फरार हो गया था, जिसकी घर आने की सूचना पुलिस को मिलने पर उसे गिरफ्तार किया गया है। आरोपी हरिराम कुर्रे, पिछले तीन सालों से रायपुर में छुपकर रह रहा था. फिलहाल, पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers