Janjgir Fraud News: सब डीलर बनकर की लाखों की ठगी, जनरल मैनेजर ने दर्ज कराई रिपोर्ट, इस तरह से दिया वारदात को अंजाम |

Janjgir Fraud News: सब डीलर बनकर की लाखों की ठगी, जनरल मैनेजर ने दर्ज कराई रिपोर्ट, इस तरह से दिया वारदात को अंजाम

Janjgir Fraud News: सब डीलर बनकर की लाखों की ठगी, जनरल मैनेजर ने दर्ज कराई रिपोर्ट, इस तरह से दिया वारदात को अंजाम

Edited By :   |  

Reported By: Rajkumar Sahu

Modified Date:  December 9, 2023 / 05:16 PM IST, Published Date : December 9, 2023/5:16 pm IST

जांजगीर। Janjgir Fraud News: जांजगीर के बाइक एजेंसी से धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। सब डीलर खूबचंद देवांगन ने 56 लाख 3 हजार 5 सौ 26 रुपये की धोखाधड़ी की है। मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने खूबचंद देवांगन के खिलाफ आईपीसी की धारा 409, 420 के तहत FIR दर्ज किया है और तफ्तीश में जुटी हुई है। दरअसल, जांजगीर के गट्टानी होंडा के जनरल मैनेजर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि चाम्पा के खूबचंद देवांगन को केसी होंडा के नाम से एजेंसी ने सब डीलर बनाया था, जहां से बाइक और बाइक के पार्ट्स, सामग्री एवं बिल आदि दिया जाते थे।

Read More: SBI Clerk 2023 Application last date: एसबीआई ने आगे बढ़ाई क्लर्क भर्ती की आवेदन प्रक्रिया, अब इस डेट तक कर सकते हैं अप्लाई

Janjgir Fraud News: वर्ष 2022 में फरवरी, मार्च में अंतिम हिसाब होने पर 56 लाख 3 हजार 5 सौ 26 रुपए बकाया सब डीलर का था। सब डीलर ने फर्जी तरीके से रसीद केसी होन्डा चाम्पा की ओर से जारी किया और पंजीयन कराया है। खास बात यह है कि बकाया राशि को सब डीलर ने एजेंसी को नहीं दिया और सब डीलर ने एजेंसी को रकम देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद मामले की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने खूबचंद देवांगन के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है और तफ्तीश में जुटी हुई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp