Hospital contract sweeper and guard strike Janjgir

अस्पताल के ठेका सफाईकर्मी और गार्ड की अनिश्चितकालीन हड़ताल, 5 महीने सैलरी नहीं मिलने पर किया अनोखा विरोध …जानें

जिला अस्पाल जांजगीर में सफाई कर्मी और सिक्योरिटी गार्ड की हड़ताल जारी हैं। कर्मचारी अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं, पिछले 5 महीने से कर्मचारियों को कोई भी तन्ख्वाह नहीं मिली हैं

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 12:52 PM IST, Published Date : December 8, 2022/12:52 pm IST

जांजगीर: जिला अस्पाल जांजगीर में सफाई कर्मी और सिक्योरिटी गार्ड की हड़ताल जारी हैं। कर्मचारी अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं, पिछले 5 महीने से कर्मचारियों को कोई भी तन्ख्वाह नहीं मिली हैं। जिस पर सरकार का विरोध किया जा रहा है।

5 महीने से नही मिला सफाई कर्माचारियों को वेतन

जिला अस्पताल में चल रहे विरोध प्रदर्शन में जब एक सफाई कर्मी से बात की गई तो उन्होने बताया कि हमे पिछले पांच महीने से कोई सैलरी नहीं दी गई हैं। जल्द ही सैलरी आने का दिलासा देते देते इनको पांच महीने बीत चुके हैं। इसलिए हम इनका विरोध कर रहे हैं।

Read More: Himachal Pradesh Election Result 2022: सरकाघाट विधानसभा सीट से बीजेपी के दिलीप ठाकुर की जीत 

3 महीने से नही मिली सिक्योर्टीगार्ड को तन्ख्वाह

प्रदर्शनकारियों में अस्पताल के सुरक्षा कर्मचारी भी शामिल है, सुरक्षा कर्मचारियों का कहना है कि हमे पिछले तीन महीनों से कोई तन्ख्वाह नहीं दी गई हैं। हम अपना काम पूरी निष्ठा के साथ करते है लेकिन प्रबंधन और सरकार आना कानी कर रही हैं।

Read More:Himachal Pradesh Election Result 2022 Live : हिमाचल में कांग्रेस को मिल रहा पूर्ण बहुमत, भाजपा हुई पीछे, ‘आप’ का नहीं खुला खाता 

सिविल सर्जन के सामने कर रहे नारेबाजी

सफाई और सुरक्षा कर्मचारी प्रबंधन और सरकार के खिलाप नारे बाजी कर रहे हैं। उन्होने सिविल सर्जन के सामने जाकर धरना प्रदर्शन किया हैं। साथ ही मांगे पूरी करने को लेकर अपनी बात रखी हैं।

 
Flowers