CG News: 'चल गुपचुप खाएंगे नया घर दिखाऊंगा', 16 साल की लड़की को ले जाकर कमरे में​ किया बंद, फिर दो दिनों तक.... |

CG News: ‘चल गुपचुप खाएंगे नया घर दिखाऊंगा’, 16 साल की लड़की को ले जाकर कमरे में​ किया बंद, फिर दो दिनों तक….

Minor girl raped in jashpur: नाबालिग को बाइक में बैठा कर आरोपी ने एक नवनिर्मित बिल्डिंग में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी अजय यादव बगीचा थाने के पोस्कट गांव का निवासी है।

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2024 / 04:07 PM IST, Published Date : May 29, 2024/4:06 pm IST

Minor girl raped in jashpur: जशपुर : एक 16 वर्षीय नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने के मामले में एक आरोपी को पुलिस ने दबोचा है। नाबालिग को बाइक में बैठा कर आरोपी ने एक नवनिर्मित बिल्डिंग में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आरोपी अजय यादव बगीचा थाने के पोस्कट गांव का निवासी है। सिटी कोतवाली थाना में आरोपी पर पास्को एक्ट का मामला दर्ज किया गया है।

मामले में नाबालिक के पिता ने थाने में सूचना दी थी कि 16 वर्षीय नाबालिक पुत्री अपने दादा-दादी के साथ रहकर जशपुर के एक स्कूल में पढ़ाई करती है । नाबालिक बालिका का पिता दो दिन पूर्व अपने पिता के घर गया था। जहां उसने देखा कि उसकी नाबालिक बेटी एक लड़के के मोटरसाइकिल से उतरकर घर में प्रवेश कर रही है।

read more: Ram Mandir Ayodhya: राम मंदिर के दूसरे फ्लोर का निर्माण कार्य हुआ शुरू, इतने समय में पूरा होगा काम

Minor girl raped in jashpur

घर पहुंची तो दादा ने लड़की से पूछा कि कहां गई थी तो डर की वजह से नाबालिक ने कुछ नहीं बताया। वहीं दादाजी ने अपने पुत्र यानि नाबालिक के पिता से बताया कि 4 दिन पूर्व शाम को घर से बिना बताए कहीं चली गई थी और अभी आ रही है। इसके बाद परिजनों ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नाबालिक पुत्री से पूछताछ शुरू की।

जिस पर लड़की ने बताया कि अजय नाम का लड़का जो नाबालिक को गुपचुप खिलाने के बाद अपना नया घर दिखाने के बहाने, नव निर्मित बिल्डिंग में ले जाकर एक रूम में बंद कर दिया। इसके बाद नाबालिग अकेले होने की वजह से रूम में रात भर बंद रही । रात्रि देर से अजय यादव ने रूम खोला, और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

read more: Ambikapur News: नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी। अस्पताल में नर्स की ड्यूटी लगाने के लिए थे रुपए

वहीं नाबालिक जब अपने घर जाने की बात कहने लगी, तब भी आरोपी ने इसे घर जाने नहीं दिया और दोबारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 2 दिन तक दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने पीड़िता को डराते धमकाते हुए किसी को घटना को नहीं बताने को कहा। जिससे नाबालिक डरी सहमी थी । वहीं डराने धमकाने के बाद आरोपी ने बाइक में बैठकर नाबालिक को उसके घर के बाहर छोड़ दिया ।

read more: Ambikapur Elephant News: अंबिकापुर पहुंचा 9 हाथियों का दल। बरवावली इलाके में 5 मकानों को तोड़ा

पूरे मामले को सुनने के बाद परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी अजय यादव बगीचा निवासी को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया। जिसके बाद अजय यादव ने अपराध को अंजाम देने की बात स्वीकार की। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी कर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है ।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp