CG Vidhan Sabha Chunav Result 2023

CG Vidhan Sabha Chunav Result 2023: कड़ी सुरक्षा के बाद भी प्रत्याशियों को गड़बड़ी की आशंका, खुद ही कर रहे स्ट्रॉग रूम के बाहर पहरेदारी…

CG Vidhan Sabha Chunav Result 2023: कड़ी सुरक्षा के बाद भी प्रत्याशियों को गड़बड़ी की आशंका, खुद ही कर रहे स्ट्रॉग रूम के बाहर पहरेदारी...

Edited By :   Modified Date:  November 22, 2023 / 10:08 AM IST, Published Date : November 22, 2023/10:08 am IST

जशपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो चुकी है। इन ईवीएम को जिला मुख्यालय के मॉडल स्कुल में सुरक्षित रखा गया है और यहां जिला पुलिस बल के अलावा केंद्रीय सुरक्षा बलों के जवान ईवीएम की सुरक्षा में तैनात हैं। लेकिन, इसके बावजूद जशपुर में भाजपा एवं कांग्रेस प्रत्याशियों को गड़बड़ी की आशंका है और गड़बड़ी के डर से दोनों ही दलों के लोग 24 घंटे स्ट्रॉग रूम के बाहर निगरानी कर रहे हैं।

Read more: Schools Closed: दो दिनों तक यहां स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी, जानिए किस वजह से लिया फैसला 

दोनों ही दलों के लोगों की 12 -12 घँटे की होती है।आधी रात तक जशपुर से भाजपा की प्रत्याशी रायमुनी भगत खुद ही स्ट्राँग रूम के बाहर पहरा देती हैं। वहीं, कांग्रेस के प्रदेश सचिव हिरुराम निकुंज भी स्ट्राँग रुम के सामने रात भर पहरा दे रहे हैं।दोनों ही दलों के लोग कड़ाके की ठंड में टेंट के नीचे रात गुजारकर आग तापकर दिन रात ईवीएम की रखवाली कर रहे हैं।

Read more: Tamil Nadu weather update: प्रदेश में हो रही झमाझम बारिश, कुछ स्थानों पर बनी बाढ़ की स्थिति, अलर्ट जारी 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों में 90 सीटों पर सफलतापूर्वक मतदान हो चुके हैं। पहले चरण का मतदान 7 नवंबर को 20 सीटों पर हुआ था तो वहीं, दूसरे चरण का मतदान 70 सीटों पर 17 नवंबर को हुआ। अब 3 दिसंबर को इन मतों की गणना की जाएगी। प्रत्याशियों के साथ-साथ प्रदेश की जनता भी इन दिन का बेसर्बी से इंतजार कर रही है। इस दिन ही तय होगा की प्रदेश की सत्ता किस पार्टी के हाथों जानी है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें