negligence of administration in jashpur

Patthalgaon News: प्रशासन की लापरवाही, सड़क के बीच से खंभा हटाए बिना ही किया डामरीकरण, मामले में अधिकारी खामोश

Patthalgaon News: प्रशासन की लापरवाही, सड़क के बीच से खंभा हटाए बिना ही किया डामरीकरण, मामले में अधिकारी खामोशnegligence of administration...

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2023 / 01:00 PM IST, Published Date : July 11, 2023/12:43 pm IST

पत्थलगांव: negligence of administration in jashpur जशपुर जिले का महुआटोली गांव में सड़क के बीचों बीच गड़ा हुआ विद्युत विभाग के खंभे का सोशल मीडिया में जमकर वीडियो वायरल हो रहा है। इस बिजली खम्भे को अभी तक नहीं हटाऐ जाने को लेकर जिले के प्रशासनिक अधिकारियों की खूब किरकिरी हो रही। सड़क पर वाहनों के आवागमन को बाधित करने वाले इस खंभे के कारण आए दिन वाहनों के हादसे भी हो रहे हैं। इस वजह लोगों की परेशानी बढ़ गई है. सड़क के बीचों बीच इस बिजली खम्भे को लेकर लोकनिर्माण विभाग के अभियंता पर कटाक्ष किया जा रहा है।

Raipur News: मौसम वैज्ञानिक के अनुसार प्रदेश के इन हिस्सों में नहीं है बारिश के आसार, साथ ही प्रदेश के कई जगहों पर वज्रपात होने की भी आशंका

इस खम्भे को हटवाने के लिए नागरिकों ने सभी उच्च अधिकारियों को पत्र देकर उनका ध्यानाकर्षित कराया है लेकिन यह समस्या यथावत बनी हुई है।  विद्युत अधिकारी एन आर भगत का कहना है कि लोक निर्माण विभाग इस खंभे को हटाने का जब आवेदन और शिफ्टिंग भुगतान करेगा, तभी इस खम्भे को हटाया जा सकता है।

Gwalior News: ग्वालियर में 24 घंटे के अंदर तीसरी हत्या, कोचिंग से घर लौट रही छात्रा को बीच चौराहे मारी गोली

negligence of administration in jashpur दरअसल, लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों की लापरवाही को लेकर सोशल मीडिया में जिला प्रशासन की खूब किरकिरी हो रही है। लोकनिर्माण विभाग ने महुआटोली-तुरी मार्ग की सड़क निर्माण के दौरान इस विद्युत खम्भे को हटवाऐ बगैर ही डामरीकरण का काम पूरा कर दिया था। लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने घर बैठे ही कार्य का माप और मूल्यांकन कर देने के इस मामला में सभी वरिष्ठ अधिकारी खामोश हो गए हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक