Jawans killed two Naxalites in an encounter,

जवानों ने मुठभेड़ में दो नक्सलियों को किया ढेर, सुरक्षा बलों ने बरामद किए शव

Two Naxalites killed in encounter :  छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में सोमवार को दो संदिग्ध

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 31, 2022/10:00 am IST

कांकेर : Two Naxalites killed in encounter :  छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में सोमवार को दो संदिग्ध नक्सलियों की मौत हो गई। SP शलभ सिन्हा ने इसकी पुष्टि की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के अंतागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत कड़मे गांव के जंगल में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो संदिग्ध नक्सली मारे गए।

यह भी पढ़ें : Morbi Bridge Collapse गुजरात-मोरबी हादसे में भाजपा सांसद के 12 रिश्तेदारों की मौत, कुल मृतकों की संख्या पहुंची इतनी

गश्त के लिए रवाना किया गया था डीआरजी के दल को

Two Naxalites killed in encounter : उन्होंने बताया कि अंतागढ़ थाना क्षेत्र में डीआरजी (डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड) के दल को गश्त के लिए रवाना किया गया था। दल सोमवार सुबह करीब चार बजे कड़मे गांव के जंगल में था, तभी नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें : Fire in tant: राजधानी में छठ पूजा के दौरान हुई आतिशबाजी से लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक 

गोलीबारी के बाद फरार हुए नक्सली

Two Naxalites killed in encounter : पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों ओर से कुछ देर तक गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि बाद में जब सुरक्षा बलों ने घटनास्थल की तलाशी ली, तो वहां दो नक्सलियों के शव बरामद हुए, जिनकी पहचान कराई जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें