Morbi Bridge Collapse

Morbi Bridge Collapse गुजरात-मोरबी हादसे में भाजपा सांसद के 12 रिश्तेदारों की मौत, कुल मृतकों की संख्या पहुंची इतनी

Morbi Bridge Collapse 12 relatives of BJP MP died in Gujarat-Morbi accident, the total number of dead गुजरात-मोरबी हादसे में भाजपा सांसद के 12 रिश्तेदारों की मौत, कुल मृतकों की संख्या पहुंची इतनी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : October 31, 2022/10:06 am IST

Morbi Bridge Collapse गुजरात के मोरबी में छठ पूजा करने आए लोगों के साथ एक बड़ा हादसा हुआ हैं। दरसल मच्छू नदी पर बने झूले के टूटने लगभग 400 लोगों की जान जोखिंम में आ गई हैं। हालाकि रविवार शाम हुए इस हादसें के लिए राहत कार्य तुरंत शुरु कर दिया गया था। हादसे के राहत कार्य में 200 से अधिक अलग अलग विभाग के कर्मी लगे हुए हैं। जिसके बाद आज सोमवार की सुबह एक बड़ी जानकारी निकल कर आई हैं। गुजरात सरकार के रिपोर्ट के अनुसार के अभी तक 132 लोगों की जान चली गई हैं। जिनमें भाजपा सांसद मोहन कुंदरिया के 12 रिस्तेदार भी शामिल हैं।

Read More: बंगाल की खाड़ी से आ रही हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, मौसम विभाग ने जताई बारिश की आशंका, लुढ़का पारा 

गृहमंत्री हर्ष सांघवी ने कही ये बात 

Morbi Bridge Collapse गुजरात के मोरबी मे हुए इस हादसे को लेकर गुजरात सरकार के गृहमंत्री हर्ष सांघवी ने मृत लोगों की संख्या जारी करते हुए कहा कि 132 व्यक्तियों की मौत हुई हैं। देश की आपदा प्रबंधन की टीमें राहत कार्य में लगी हुई हैं। आगे गृहमंत्री ने कहा बीती रात मुख्यमंत्री ने एक पावर कमेटी का गठन किया था। जिनमें प्रदेश भर से चुनिंदा कर्मचारियों को आज 2 बजे तक घटना स्थल पर रिपोर्ट करने के लिए कहा गया हैं। मामले की हर तरह से जांच की जा रही हैं। कुछ आपराधिक मामले सामले आए हैं उनकी भी जांच की जा रही हैं।

Read More: Morbi bridge collapse: मोरबी हादसे में 183 हुई मृतकों की संख्या, PM मोदी के कई कार्यक्रम रद्द 

भाजपा सांसद के 12 रिस्तेदारों की हुई मौत 

Morbi Bridge Collapse लगभग 400 लोगों के साथ हुई इस घटना में भाजपा सांसद मोहन कुंदरिया के 12 रिस्तेदारों की मौत की खबर सामने आई हैं। जिनमें रिश्तेदार बहन की जेठानी के परिवार के सदस्यों, चार बेटियों, चार दामाद और बच्चों की मौत हो गई है। हालाकि भाजपा सांसद के परिवार से कोई व्यक्ति नहीं था। घटना में हुए 132 लोगों की मौत को लेकर मुख्यमंत्री ने शोक जताया हैं। साथ ही साथ प्रदेश भर के लिए दुखद घटना सामने आई हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Read More: India news today in hindi 31 October : गुजरात पुल हादसे पर PM मोदी हुए भावुक, बोले- सरकार हर तरह से पीड़ित परिवारों के साथ