Kanker Police Plants more than 5000 Plant in 12 days

हरियाली लाने का काम कर रही पुलिस विभाग, वृक्षारोपण महा अभियान चलाकर लगाए 5000 से अधिक पौधे

हरियाली लाने का काम कर रही पुलिस विभाग, वृक्षारोपण महा अभियान चलाकर लगाए 5000 से अधिक पौधे! Kanker Police Plants more than 5000 Plant

Edited By: , August 9, 2022 / 04:25 PM IST

कांकेरः Kanker Police Plants 5000 plant बस्तर संभाग में पुलिस विभाग के द्वारा चलाये जा रहे वृक्षारोपण कार्यक्रम के तहत कांकेर जिले में पुलिस विभाग के द्वारा 12 दिनों तक अलग अलग स्थानों में वृक्षारोपण के बाद आज कार्यक्रम का समापन किया गया। 12 दिनों तक चले इस वृक्षारोपण के इस महा अभियान में कांकेर पुलिस के द्वारा 5 हजार से भी अधिक पौधे लगाए गए है।

Read More; सीएम नीतीश कुमार से दिया इस्तीफा, राज्यपाल को सौंपा त्यागपत्र 

Kanker Police Plants 5000 plant आज कार्यक्रम के अंतिम दिन कलेक्ट्रेट मार्ग पर वृक्षारोपण किया गया, जिसमें शहीद जवानों के परिवारों के द्वारा भी शहीदों के नाम वृक्षारोपण किया गया। एसपी शलभ सिन्हा के द्वारा शहीद जवानों के परिवारों के साथ वृक्षारोपण कर जवानो को श्रद्धांजलि दी गई।

Read More: चाय वाले को यहां के मुख्यमंत्री ने कैबिनेट में दी जगह, बनाया इस विभाग का नया मंत्री 

इस दौरान एसपी शलभ सिन्हा ने कहा कि शहीदों के नाम वृक्षारोपण कर आज उन जवानो को श्रद्धांजलि दी जा रही है, जिन्होंने आम जन की सुरक्षा के लिए अपनी जान कि परवाह नही की। उन्होंने कहा कि भविष्य में जब हम इन्ही पेड़ो के नीचे ठंडी हवा में बैठेंगे तो उन जवानो को याद हम सभी के मन मे सदा जीवित रहेगी।

Read More: 15 अगस्त को जेल से आजाद होंने इतने कैदी, मंत्री मिश्रा ने दी जानकारी