Top Naxalite commander Shankar Rao encounter

Naxali Encounter in Kanker: पुलिस-नक्सली मुठभेड़ के बाद 12 शव 5 AK 47 हथियार बरामद, टॉप नक्सली कमांडर शंकर राव ढेर

Top Naxalite commander Shankar Rao encounter: छोटे बैठिया थाना के कलपर के जंगल में मुठभेड़ हुई है। कहा जा रहा है कि 12 नक्सलियों के शव भी बरामद कर लिए गए हैं। टॉप नक्सली कमांडर शंकर राव भी इस मुठभेड़ में ढेर हो गया है, इस पर 25 लाख रुपए का इनाम था।

Edited By :   Modified Date:  April 16, 2024 / 06:39 PM IST, Published Date : April 16, 2024/6:13 pm IST

Top Naxal commander Shankar Rao encounter : पखांजुर। कांकेर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां पर नक्सली मुठभेड़ में 18 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। मौके से 5 एके 47 हथियार भी बरामद किए गए हैं। छोटे बैठिया थाना के कलपर के जंगल में मुठभेड़ हुई है। कहा जा रहा है कि 12 नक्सलियों के शव भी बरामद कर लिए गए हैं। टॉप नक्सली कमांडर शंकर राव भी इस मुठभेड़ में ढेर हो गया है, इस पर 25 लाख रुपए का इनाम था।

read more: कर्नाटक में कार-बस की आमने-सामने की टक्कर में तीन की मौत

Top Naxal commander Shankar Rao encounter: लोकसभा चुनाव नजदीक आते-आते प्रदेश में नक्सलियों की चहल कदमी तेजी से बढ़ने लगी है। बता दें कि प्रदेश में तीन चरणों में मतदान होना है। पहले चरण के मतदान को केवल दो दिन रह गए हैं। इसी बीच स्तर के कांकेर में जवानों की नक्सलियों से बड़ी मुठभेड़ की खबर सामने आई है, कहा जा रहा है कि इस मुठभेड़ में करीब 18 नक्सली मारे गए हैं।

kanker naxali encounter : बताया जा रहा कांकेर के छोटे बैठिया थाना के कलपर के जंगल में मुठभेड़ हुई है। वहीं, इस मुठभेड़ में डबल डिजिट में नक्सलियों के मारे जाने की खबर मिली है। बता दें कि मुठभेड़ में 18 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। वहीं, मौके से 5 एके 47 हथियार भी बरामद किए गए हैं।

read more:  Bastar Naxalite Encounter: पहले चरण के मतदान से दो दिन पहले जवानों और नक्सलियों के बीच बड़ी मुठभेड़, 8 से 10 नक्सली मारे जाने की खबर

kanker 18 naxali encounter today: बता दें कि इस मुठभेड़ में BFS के इंस्पेक्टर समेत दो जवान भी घायल हुए हैं। हालांकि, मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों की संख्या की पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं, एसपी इंद्रा कल्याण ऐलेसेला ने मुठभेड़ की पुष्टि की है।

18 से ज्यादा नक्सली मार गिराने की पुष्टि- एडीजी नक्सल ऑपरेशन विवेकानंद सिन्हा ने की है, अभी भी सर्चिंग जारी है।