PM Awas Yojana: पीएम आवास योजना का लाभ पाने उठाई मांग, योजनाओं से वंचित लोगों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन |

PM Awas Yojana: पीएम आवास योजना का लाभ पाने उठाई मांग, योजनाओं से वंचित लोगों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

PM Awas Yojana: पीएम आवास योजना का लाभ पाने उठाई मांग, योजनाओं से वंचित लोगों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

Edited By :   |  

Reported By: Akhilesh Shukla

Modified Date:  January 19, 2024 / 06:42 PM IST, Published Date : January 19, 2024/6:40 pm IST

भानुप्रतापपुर। PM Awas Yojana:  चारागाह, बड़े झाड़ व छोटे झाड़ के जंगल की जमीन को आबादी भूमि घोषित कर प्रधानमंत्री आवास योजनान्तर्गत लोगों को लाभ दिलाने की मांग को लेकर गुरुवार को भानुप्रतापपुर के वार्ड क्रमांक 01, 03 और वार्ड 15 की महिलाओं ने तहसील कार्यालय पहुंचकर तहसीलदार सुरेंद्र उर्वशा को ज्ञापन सौंपा है। वार्ड वासियों ने बताया कि नगर पंचायत भानुप्रतापपुर वार्ड क्रमांक 01.03 व वार्ड 15 को चारागाह, बडे झाड़ व छोटे झाड के जंगल की जमीन होने के कारण सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है। जिससे वार्डो के गरीब परिवारों के लोग सरकारी योजनाओं से वंचित हो जाते हैं।

Read More: Congress And BJP Targeted Each Other: राम के नाम पर राजनीतिक बयानबाजी का दौर जारी, एक बार फिर बीजेपी कांग्रेस ने एक-दूसरे पर जमकर साधा निशाना 

PM Awas Yojana:  इस वजह से कमांक 01.03 व वार्ड 15 को चारागाह, बडे झाड़ व छोटे झाड़ के जंगल की जमीन को आबादी भूमि घोषित करें जिससे लोगों को सरकार की सभी योजनाओं का लाभ मिल सकें। इस दौरान नरोत्तम सिंह चौहान,कमलेश गावड़े,निखिल सिंह राठौर, नरेंद्र कुलदीप, डिगेश खपर्डे, जगन्नाथ साहू,घसिया साहू,हरि यादव समेत बड़ी संख्या में महिलाएं उपस्थित रहे।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे