छत्तीसगढ़ की केशकाल घाटी में लगा लंबा जाम, देर रात तक परेशान होते रहे यात्री |

छत्तीसगढ़ की केशकाल घाटी में लगा लंबा जाम, देर रात तक परेशान होते रहे यात्री

Long traffic jam in Keshkal Valley of Chhattisgarh: बताया जा रहा है केशकाल घाट के ऊपर से पहले मोड़ पर ट्रक खराब हो जाने के कारण जाम की स्थिति निर्मित हुई है।

Edited By :   Modified Date:  June 4, 2023 / 11:51 PM IST, Published Date : June 4, 2023/11:49 pm IST

Long traffic jam in Keshkal Valley of Chhattisgarh केशकाल। बस्तर की लाइफलाइन एनएच 30 केशकाल घाटी में रविवार शाम लगभग 7 बजे से रुक रुक कर जाम लग रहा था देखते ही देखते यहाँ जाम केशकाल शहर तक पहुँच गया। बताया जा रहा है केशकाल घाट के ऊपर से पहले मोड़ पर ट्रक खराब हो जाने के कारण जाम की स्थिति निर्मित हुई है। इसके अलावा घाट के अन्य मोड़ों पर भी अलग अलग ट्रक दो और खराब हुआ है।

read more:  5 साल के बच्चे का प्राइवेट पार्ट छूना पड़ा भारी, महिला यूट्यूबर को नहीं मिली जमानत, जानें मामला

Long traffic jam in Keshkal Valley of Chhattisgarh घाट में जाम की सूचना मिलते ही हाईवे पेट्रोलिंग और केशकाल थाना टीम मौके पर पहुंचकर वनवे कर यातायात बहाल करने का प्रयास किया जा रहा था, इसी दरमियान लगभग रात्रि 9 बजे फिर एक ट्रक पहले मोड़ पर ही ट्रक खराब हो गया जिसके चलते मेगा जाम लग गया..रात्रि में जाम लगने से अक्सर यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है क्योंकि रात्रि में सबसे ज्यादा यात्री बस चलती है साथ ही छोटे गाड़ियां ओवरटेक करने के कारण और अधिक जाम जाम लग गया….रात्रि 11 बजे तक जाम की स्थिति बना हुआ है अब देखना होगा कि पुलिस इस जाम को कब और किस प्रकार से बहाल करवाती है ।

read more:  आज से आ गए इन राशि वालों के अच्छे दिन, 7 दिनों तक खूब कमाएंगे पैसा और मनाएंगे जश्न

 
Flowers