Elephant terror

Elephant terror: हाथियों के झुंड से गांव में दहशत का माहौल, वन विभाग में जारी किया अलर्ट … जानें पूरी खबर

Elephant terror The atmosphere of panic in the village due to the herd of elephants, alert issued in the forest department हाथियों के झुंड से गांव में दहशत का माहौल, वन विभाग में जारी किया अलर्ट

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 25, 2022/10:11 am IST

Elephant terror कवर्धा: छत्तीसगढ़ में हांथियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिला कवर्धा के अंदर आने वाले पंडरिया ब्लॉके जंगल में  7 हांथियों के आने से आस पास के गांव में दहशत का माहोल छिड़ा हुआ हैं। हालाकि वन विभाग इसके लिए पूरी तरह तैयार है लेकिन गांव के लोगों में हांथियों का कहर साफ दिख रहा हैं। कवर्धा में स्थित कोदवा, गोडान, मझोली रमन सनकपाट से लगे पहाड़ में हांथियों के झुंड को देखा गया हैं। जिसके बाद वन विभाग ने गांव वालों को जंगल की ओर ना जाने की अपील की हैं। वन विभाग ने अपील के साथ एक अधिकारिक नोटिस भी जारी किया हैं। जिसमें हांथियों  के आवागमन को लेकर को लेकर अलर्ट को मेंशन किया गया हैं।

Read More: राष्ट्रपति जो बाइडन बोले- ऋषि सुनक का ब्रिटेन का प्रधानमंत्री चुना जाना अभूतपूर्व

तीन महीने से हांथियो का मूवमेंट जारी हैं

Elephant terror हांथियों को एक ओर से दूसरे ओर पलायन करने का सिलसिला 3 महीने से चल रहा हैं। जिसके कारण लोगों में दहशत का माहोल हैं। हांथियों के इस पलायन के कारण किसी की फसल खराब हुए तो किसी की फसल ही हांथियों ने खत्म कर दी, तो कहीं घर गिरा दिया। इन कारणों की वजह से जिधर भी इनका जाना होता है। उधर के व्यक्तियों की जान गले में अटकी होती हैं। कवर्धा जिले के पंडरिया में अब हांथियों की आवक जावक देखी जा रही हैं। वन विभाग ने गांव वालों को सुरक्षित रखने का भी अश्वासन दिया हैं। लेकिन ऐन वक्त पर क्या हो इस पर कोई कुछ नहीं कह सकता हैं।

Read More: चक्रवात सितरंग का कहर, इतने लोगों की गई, इन राज्यों में अलर्ट जारी…