पीड़ित परिवार ने शासन को लौटाया 5 लाख का चेक, बोले- हत्यारों को मौत की सजा होगी तभी मिलेगा न्याय |

पीड़ित परिवार ने शासन को लौटाया 5 लाख का चेक, बोले- हत्यारों को मौत की सजा होगी तभी मिलेगा न्याय

kawardha news:

Edited By :   Modified Date:  February 12, 2024 / 07:57 PM IST, Published Date : February 12, 2024/7:57 pm IST

कवर्धा। कवर्धा के लालपुर साधराम यादव हत्याकांड मामले ने अब नया मोड़ ले लिया है। मृतक के परिवार ने शासन द्वारा आर्थिक सहयोग के रूप में दिये गए 5 लाख रुपयों के चेक को कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला प्रशासन को वापस कर दिया है। साथ ही पीड़ित परिवार ने मांग किया है। जिस तरह से साधराम का गर्दन काटकर हत्या किया गया था उसी तरह हत्यारों को मौत की सजा मिलेगी तभी न्याय मिलेगा।

read more: वैश्विक सहयोग, प्रवर्तन पर ध्यान देने से अवैध वस्तुओं की जब्ती बढ़ी: डीआरआई प्रमुख

उन्होंने अब तक पुलिस प्रशासन द्वारा की गई कार्यवाही पर भी नाराजगी जताते हुए कहा कि आरोपी तो गिरफ्तार कर लिए हैं लेकिन हत्या क्यों की गई इसके पीछे का कारण क्या था, पुलिस हत्या के वास्तविक कारणों को अब तक क्यों नहीं बता रही है। आपको बता दें कि गौ सेवक साधराम यादव की 21 जनवरी को 6 आरोपियों द्वारा गर्दन काटकर निर्मम हत्या कर दी थी। तात्कालिक तौर पर पुलिस ने इस मामले से जुड़े सभी 6 आरोपियों को हिरासत में लिया था, घटना के बाद शासन ने मृतक के परिवार को ₹5 लाख रु का चेक आर्थिक रूप से सहयोग दिया था।

read more: Valentine Day Quotes: “दिल की किताब में गुलाब उसका था, रात की नींद में ख्वाब उसका था…” इस वैलेंटाइन पर पार्टनर को भेजे प्यार भरे मैसेज

वहीं आरोपी के अवैध निर्माण पर प्रशासन ने बुलडोजर भी चलाया था। मृतक साधराम के पत्नी और पुत्र आज कवर्धा कलेक्ट्रेट पहुंचकर शासन द्वारा उन्हें दी गई 5 लाख रुपए की राशि का चेक प्रशासन को उन्होंने वापस लौटा दिया है। वहीं प्रशासन ने चेक वापस लेकर शासन को प्रेषित करने की बात कही है।