Kawardha Accident Update

Kawardha Accident Update : कवर्धा जिले में हुए हादसे पर केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने जताया दुख, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

Kawardha Accident Update : कवर्धा जिले में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार पिकअप पलटने से 17 लोगों की मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  May 20, 2024 / 05:05 PM IST, Published Date : May 20, 2024/5:05 pm IST

Kawardha Accident Update : कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार पिकअप पलटने से 17 लोगों की मौत हो गई। वहीं 8 लोग घायल हो गए हैं। मृतकों में 14 महिलाएं शामिल है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों के इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। हादसे को लेकर सीएम साय सहित प्रदेश के कई नेताओं ने दुख जताया है। तो वहीं केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने भी ट्वीट कर शोक व्यक्त किया।

read more : Brothers had Sex with Sister : ‘दो भाइयों ने अपनी नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार’..! मां के बाहर जाते ही बंद कमरे में करते थे गंदा काम, प्रेग्नेंट होने के बाद हो गया ये कांड 

अमित शाह ने जताया दुख

Kawardha Accident Update : केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि, छत्तीसगढ़ के कवर्धा में हुई बस दुर्घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। इस हादसे में जिन लोगों ने अपने प्रियजनों को खोया है, मैं उनके प्रति संवेदना व्यक्त करता हूँ। घायलों को स्थानीय प्रशासन हरसंभव सहायता पहुँचा रहा है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।

सीएम साय ने जताया दुख

Kawardha Accident Update : सीएम साय ने हादसे पर दुख जताते हुए एक्स पर लिखा कि कबीरधाम जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के बाहपानी गांव के पास पिकअप पलटने से 17 ग्रामीणों के निधन एवं कई लोगों घायल होने का दुःखद समाचार प्राप्त हो रहा है। घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश ज़िला प्रशासन को दिए गए है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।

हादसे में इन लोगों ने गंवाई जान

  1. मिला बाई (48) पति बंजारी
  2. टीकू बाई (40) पति गुलाब सिंह
  3. सिरदारी (45) पुत्र सिलाब गोंड
  4. जनिया बाई (35) पति जनऊ गोंड
  5. मुंगिया बाई (60) पति बजरू मरावी
  6. झंगलो बाई (62) पति धनीराम
  7. सिया बाई (50) पति तिरीत गोंड
  8. किरण (15) पिता शिवनाथ
  9. पटोरिन बाई (35) पति दयाराम गोंड
  10. धनैया बाई (48) पति सिरदारी गोंड
  11. शांति बाई (35) पति शिवनाथ
  12. ​​​​​​​प्यारी बाई (40) पति फूलचंद
  13. सोनम बाई (16) पिता फूलचंद
  14. ​​​​​​​विस्मत बाई (45)
  15. लीला बाई (35) पति मानसिंह
  16. परसदिया बाई (30) पति रामचंद्र
  17. भारती (13) पिता मानसिंह
  18. सुन्ती बाई (45) पति मदन सिंह

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp