Minister Kawasi Lakhma and Shiv Dahria did kite flying at KITE FEST

KITE FEST 2023 : मंत्री कवासी लखमा और शिव डहरिया ने लड़ाया पेंच, लोगों ने देखा पतंगबाजी का अद्भुत नजारा

KITE FEST 2023 : राजधानी रायपुर के श्री राम बिजनेस पार्क में आज छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के सबसे लोकप्रिय और नंबर वन न्यूज चैनल

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 09:30 PM IST, Published Date : January 22, 2023/9:07 pm IST

रायपुर : KITE FEST 2023 : राजधानी रायपुर के श्री राम बिजनेस पार्क में आज छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के सबसे लोकप्रिय और नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 द्वारा काइट फेस्ट का शानदार आयोजन किया गया। यह आयोजन आज शाम 5 बजे तक जारी रहा। इस आयोजन में शामिल होने आज छत्तीसगढ़ सरकार के दो मंत्री भी पहुंचे थे। मंत्री शिव डहरिया और मंत्री कवासी लखमा इस आयोजन में बतौर अतिथि शामिल हुए और इस दौरान उन्होंने मैदान में उपस्थित तमाम लोगों के साथ शानदार पतंगबाजी का अद्भुत नजारा देखा।

यह भी पढ़ें : KITE FEST : IBC24 की एंकर संस्कृति जैन ने “नाचो रे-नाचो” गाने पर किया जबर्दस्त डांस, कार्यक्रम में लगाए चार चांद 

लोगों ने प्रतियोगिता में बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा

KITE FEST 2023 : छत्तीसगढ़ मध्यप्रदेश के सबसे लोकप्रिय और नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 अपने एक खास कार्यक्रम के तहत “KITE FEST 2023” का अयोजन कर रहा है। आज सुबह 11.30 से लोगों ने फ्री एंट्री लेकर इस कार्यक्रम का भरपूर आंनद लिया। इस आयोजन में आपको आसमान में उड़ते हुए 20 फीट से बड़ी पतंगें नजर आई। लोगों ने भी इस प्रतियोगिता में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें : KITE FEST 2023: मंत्री कवासी लखमा ने उड़ाई पतंग, शिव डहरिया ने थामी डोर, डील दे..खींच दे’ का मचा शोर

बच्चों ने किए खूब मजे

KITE FEST 2023 :  “KITE FEST 2023” में हिस्सा लेकर बच्चों ने Free Camel Ride का भरपूर आंनद लिया। यहां पर आने वाले लोगों को लिए फ्री में पतंग और माझा दिया गया। इस आयोजन में Family Fun, Live Music, Food Stall, Free Kites & String, Free Game Zone, Free Kite Making Workshop जैसी चीज़ों का मजा भी लोगों ने लिया। बता दें कि IBC24 News Channel की तरफ से 22 Jan 2023(रविवार) को दोपहर 12 बजे से शाम 5 बजे तक Shriram Business Park, विधानसभा के पास, Raipur (C.G.) में “KITE FEST 2023” का आयोजन किया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें