Kondagaon Road Accident: फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन ने CAF के जवान को कुचला, मौके पर ही जवान की मौत |

Kondagaon Road Accident: फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन ने CAF के जवान को कुचला, मौके पर ही जवान की मौत

Kondagaon Road Accident: फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन ने CAF के जवान को कुचला, मौके पर ही जवान की मौत

Edited By :   |  

Reported By: Anjay Yadav

Modified Date:  December 20, 2023 / 11:41 AM IST, Published Date : December 20, 2023/11:39 am IST

कोण्डागांव। Kondagaon Road Accident: सिटी कोतवाली कोण्डागांव अंतर्गत नेशनल हाईवे 30 पर लंजोड़ा गांव के पास बुधवार की तड़के सुबह सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में अज्ञात भारी वाहन ने बाइक सवार युवक एवं युवती को अपने चपेट में ले लिया। घटना के तत्काल बाद दोनों घायलों को कोण्डागांव के जिला अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही बाइक चालक युवक की मौत हो चुकी थी। मृत युवक की पहचान प्रारंभिक दृष्टि से जेब में मिले दस्तावेज के अनुसार सीएएफ में पदस्थ जवान के रूप में की गई है।

Read More: Ayodhya Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा से पहले भव्य सजावट और सौंदर्यीकरण का काम जारी, राम लला के दर्शन के लिए देशभर से पहुचेंगे लाखों श्रध्दालु

युवती की हालत गंभीर

Kondagaon Road Accident: सिटी कोतवाली कोण्डागांव अंतर्गत लंजोड़ा गांव के पास 20 दिसंबर की तड़के सुबह हुई। सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। इस घटना के बारे में प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि, अज्ञात भारी वाहन बाइक से जा रहे सीएएफ के हेड कांस्टेबल गुरदीप लंबा और कोण्डागांव की 25 वर्षीय पायल कुलदीप को पीछे से ठोकर मार दी। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि, जवान का कमर के नीचे का पूरा हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं गंभीर रूप से घायल पायल कुलदीप को जिला अस्पताल में दाखिल किया गया है। यहां उसका प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर रेफर करने की तैयारी की जा रही है। फिलहाल मामले में पुलिस के द्वारा अज्ञात वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers