कड़कड़ाती ठंड के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगा भारी जाम

कड़कड़ाती ठंड के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगा भारी जाम, पूरी रात परेशान हो सकते हैं यात्री

National Highway 30 Jam: राष्ट्रीय राजमार्ग 30 केशकाल घाट में एक बार फिर देर शाम 5:30 बजे से जाम लगने से यात्री परेशान हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि घाट के ऊपर से दूसरा मोड़ पर गाड़ी खराब हो गया है जिसके कारण देखते ही देखते गाड़ियों की लंबी कतार लग गई यह जाम शहरों तक पहुंच गया।

Edited By :   Modified Date:  January 8, 2023 / 11:03 PM IST, Published Date : January 8, 2023/11:03 pm IST

National Highway 30 Jam: केशकाल। राष्ट्रीय राजमार्ग 30 केशकाल घाट में एक बार फिर देर शाम 5:30 बजे से जाम लगने से यात्री परेशान हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि घाट के ऊपर से दूसरा मोड़ पर गाड़ी खराब हो गया है जिसके कारण देखते ही देखते गाड़ियों की लंबी कतार लग गई यह जाम शहरों तक पहुंच गया। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

छोटे उद्यमियों को सरकार का बड़ा तोहफा, मिलेंगी ये सुविधाएं, वित्त मंत्री ने किया ऐलान

National Highway 30 Jam: घाट जाम की सूचना मिलते ही केशकाल एसडीएम, एसडीओपी टीआई समेत केशकाल पुलिस मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाने में जुड़ गए। जाम के कारण जगदलपुर से रायपुर जाने वाली एंबुलेंस भी फसा रहा। एक ओर जहां केशकाल पुलिस वन में कर गाड़ियों को खुलवाने का प्रयास कर रही है, वहीं छोटी गाड़ियों के कारण जाम खुलने का नाम नहीं ले रहा है। क्योंकि एक ही मार्ग में दो-दो गाड़ियों की लाइन लग गई है। जिसके कारण गाड़ियां आवाजाही रुक-रुक थमते जा रही है।

ऑनलाइन सट्टा महादेव एप्प की दो और ब्रांच ध्वस्त, 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, करोड़ों की लेनदेन का हुआ खुलासा

National Highway 30 Jam: एक ओर कड़कड़ाती ठंड के बीच इस तरह जाम लगने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, वहीं इस जाम से केशकाल पुलिस भी काफी परेशान हो गए हैं। अब देखना होगा कि जाम कब तक खुलता है क्योंकि जिस प्रकार से जाम की स्थिति देखा जा रहा है ऐसा लगा रहा है पूरी रात यात्रियों को परेशान होना पड़ सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers