Liquor cannot be Ban says Chhattisgarh Congress Leader

‘नेता वादा करके मुकर जाएंगे पर दारू बंद नहीं हो सकती…देवराज इंद्र पीते थे तो फिर हम लोग क्या हैं’ कांग्रेस नेता का बड़ा बयान

नेता वादा करके मुकर जाएंगे पर दारू बंद नहीं हो सकती...! Liquor cannot be stopped says Chhattisgarh Congress Leader

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : September 3, 2022/1:11 pm IST

गौरेला-पेंड्रा-मरवाहीः Liquor cannot be Ban छत्तीसगढ़ में शराबबंदी का मामला समय समय पर उछलने लगता है। सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता कई बार इस मुद्दे को लेकर आमने-सामने आ चुके हैं। प्रदेश की सियासत में एक बार फिर शराबबंदी का मुद्दा गूंजने लगा है। दरसअल मरवाही विधायक ने शराब को लेकर ऐसा बयान दे दिया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि इससे पहले मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो शराब को लेकर ज्ञान देते हुए नजर आए थे।     >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: Morena School Bus News : स्कूली बच्चों की जान से खिलवाड़। नियमों को ताक पर रखकर दौड़ती गाड़ियां

Liquor cannot be Ban मरवाही में मीडिया से बात करते हुए विधायक डॉ के के ध्रुव ने एक डॉक्टर के नाते कहा कि दारू की सलाह देना ही नुकसानदायक है फिर चाहे कम हो या ज्यादा। उन्होने कहा कि डाल्यूट होने से शराब का टॉक्सिक इफेक्ट यानि तीव्रता कम हो जाती है। अब शिक्षामंत्री ने किस संदर्भ में कहा ये मैं नहीं जानता।

Read More: इस योजना से युवाओं को जोड़ने जा रही सरकार, बस करना होगा ये आसान काम

उन्होने कहा कि दवा के रूप में जितना जरूरी है उतनी ही लेनी चाहिए। इसके पीछे डॉ ध्रुव ने आदिवासी समाज और ग्रामीण क्षेत्र का उदाहरण देते हुए कहा कि कुछ लोग दवा के रूप में अधिकार पूर्वक उपयोग करते हैं तो हम उनको तो रोक नहीं सकते पर दूसरे सार्वजनिक जगहों पर इसका उपयोग नहीं कर सकते।

Read More: इन वार्डवासियों को झेलनी पड़ेगी परेशानी, 27 वार्डों में नहीं होगी पानी की सप्लाई, जानें वजह

वहीं, कांग्रेस नेता पहलवान सिंह मरावी ने कहा कि राजा इंद्र भी सोमरस के नाम से पीते थे। महुआ की दारू तेज होती है इसलिए मंत्री बोले पानी मिलाकर पिया करें। जब देवताओं के देवता इंद्र पीते हैं तो फिर हम लोग क्या हैं। सतयुग से ही दारू के 10 नाम हैं, दारू कभी बंद नहीं हो सकती। नेता वादा करके मुकर जाएंगे पर दारू बंद नहीं हो सकती। आज अधिकांश लोग शराब चख चुके हैं।

Read More: Bilaspur Constable Viral Video : आरक्षक को महिला ने जड़ा तमाचा। वीडियो सोशल मीडिया में हो रहा वायरल

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक