Mahasamund Murder Case: बहुचर्चित हत्याकांड में आया फैसला.. 5 कातिलों को आजीवन कारावास की सजा, पूरे परिवार को कर दिया था खत्म | Mahasamund Murder Case

Mahasamund Murder Case: बहुचर्चित हत्याकांड में आया फैसला.. 5 कातिलों को आजीवन कारावास की सजा, पूरे परिवार को कर दिया था खत्म

गौरतलब है कि पांच साल पहले 31 मई 2018 की रात महासमुंद जिले के पिथौरा के उप स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ महिला कर्मचारी और उसके पति के साथ उनके दो मासूम बेटों को हत्यारों ने बड़े ही निर्मम तरीके से मौत के घाट उतार दिया था।

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2023 / 08:41 PM IST, Published Date : December 12, 2023/8:39 pm IST

महासमुंद: जिले के किशनपुर में पांच साल पहले घटित दर्दनाक हत्याकांड में न्यायलय का फैसला आ गया है। प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने हत्या के आरोपी पांच को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। जिन आरोपियों के लिए सजा मुक़र्रर हुई है उनमें धर्मेन्द्र बरिहा, सुरेश खूंटे, गौरीशंकर केवट, फूलसिंह यादव और अखंडल प्रधान का नाम शामिल है।

CG BJP Loksabha Planning: छत्तीसगढ़ BJP की गजब सोशल इंजीनियरिंग.. लोकसभा चुनाव से पहले हर वर्ग को इस तरह साधने की है पूरी प्लानिंग..

गौरतलब है कि पांच साल पहले 31 मई 2018 की रात महासमुंद जिले के पिथौरा के उप स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ महिला कर्मचारी और उसके पति के साथ उनके दो मासूम बेटों को हत्यारों ने बड़े ही निर्मम तरीके से मौत के घाट उतार दिया था। हत्याकांड के इस मामले में पुलिस ने तब मुख्य आरोपी धर्मेन्द्र बरिहा को हिरासत में ले लिया था जबकि अन्य की गिरफ्तारी बाद में हुई थी। दरअसल इस मामले में महासमुन्द पुलिस ने पहले एक ही आरोपी द्वारा हत्या करने की बात कही थी जबकि नार्को टेस्ट के बाद फिर चार लोगों की गिरफ्तारी हुई।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp