Younger brother killed elder brother by strangulation

Mahasamund news: भाई ही बना बड़े भाई का दुश्मन, छोटी सी बात पर दी दर्दनाक सजा, इलाके में फैली सनसनी

Younger brother killed elder brother by strangulation भाई ही बना बड़े भाई का दुश्मन, छोटी सी बात पर दी दर्दनाक सजा

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2023 / 04:27 PM IST, Published Date : June 25, 2023/4:25 pm IST

महासमुंद। जिले के पटेवा थाना क्षेत्र के ग्राम सरेकेल में आपसी विवाद में छोटे भाई ने अपने ही बड़े भाई की गला घोट कर हत्या कर दी। पटेवा पुलिस को सूचना मिली कि दीपक पटेल अपने घर के कमरे के अंदर पलंग में मृत अवस्था में पड़ा है । मृतक के गले एवं शरीर के विभिन्न हिस्सों में चोट के निशान है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। टीम ने शव को बारिकी से देखा तो मृतक के शरीर में चोट के निशान थे।

Read More: पैसे कमाने के चक्कर में मरीज की जान से खिलवाड़ कर गया एंबुलेंस चालक, बीच रास्ते करने लगा ऐसा काम 

पुलिस को पूछताछ करने पर पता चला कि मृतक अपने छोटे भाई बालेन्द्र पटेल के साथ रहता था। पुलिस को बालेन्द्र पटेल की शरीर पर भी खरोच के निशान दिखे। इसके बाद टीम ने बालेन्द्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की । पूछताछ के दौरान पहले तो बालेन्द्र ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया पर बाद में पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो हत्या करना स्वीकार कर लिया ।

Read More: पकड़ा गया कंप्यूटर ऑपरेटर, श्रमिकों को मिलने वाली अनुग्रह राशि में लाखों रुपये का किया था गबन 

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका बड़ा भाई दीपक पटेल 22 जून की रात में शराब के नशे में था। रात में खाना नहीं बनाया है कहकर गाली गलौज एवं झूमा-झटकी की। फिर दूसरे दिन 23 जून की सुबह 6 बजे उठकर फिर से वाद विवाद करते हुए गाली गलौज व मारपीट करने लगा। गुस्से में आकर उसने अपने बड़े भाई की गला घोंट कर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में छोटे भाई को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया। IBC24 से धनंजय त्रिपाठी की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें