Many people gave mesmerizing performance in 'Gaane Dil Se Dil Tak' program

सेमी क्लासिकल एवं मधुर गीतों से सुरमयी हुई राजधानी की शाम, ‘गाने दिल से दिल तक’ कार्यक्रम में कई लोगों ने दी प्रस्तुति

Many people gave mesmerizing performance in 'Gaane Dil Se Dil Tak' program

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2023 / 02:19 PM IST, Published Date : May 22, 2023/8:02 pm IST

रायपुरः स्व. सुदीप खरे जी की स्मृति में कायस्थ कल्चरल ग्रुप द्वारा रविवार को राजधानी के मायाराम सुरजन लोकायन हॉल में ‘गाने दिल से दिल तक’ शीर्षक से सेमी क्लासिकल एवं मधुर गीतों के संगीतमय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कायस्थ कल्चरल ग्रुप के अध्यक्ष दीपक श्रीवास्तव ने बताया कि ऐसे कार्यक्रम का उद्देश्य समाज की छिपी प्रतिभाओं को सामने लाना है।

Read More : Weather Update: अगले चार दिनों तक होगी जमकर बारिश! चलेगी तेज हवाएं, इन जिलों में मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज और येलो अलर्ट

कार्यक्रम में डॉ मनीष श्रीवास्तव और देबजनी श्रीवास्तव ने ‘अभी न जाओ छोड़ कर’ , अजय श्रीवास्तव ने ऋतु श्रीवास्तव के साथ ‘कोयल बोली’ , चंद्रशेखर सिन्हा (गोलू) ने डॉ़ शची जौहरी के साथ ‘दुनिया में लोगों को’, अतुल श्रीवास्तव ने दीप्ति सिन्हा के साथ ‘लाल दुपट्टा’, ऋतु श्रीवास्तव ने राहुल सिन्हा के साथ ‘रात बाकी’, दीपक श्रीवास्तव ने सारिका वर्मा के ‘तुमसे मिल के’ , अमृतांश श्रीवास्तव ने नव्या रंजन के साथ ‘मनवा लागे’ और खुशी श्रीवास्तव ने कहना ही क्या गीत गाकर लोगों की तालियां और प्रशंसा बटोरी।

Read More : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में मनोज बाजपेयी ने किया बडा़ खुलासा, सुनकर दंग रह जाएंगे… 

कार्यक्रम का मंच संचालन वरिष्ठ समाजसेवी लक्ष्मी नारायण लाहोटी और डॉ. रितु श्रीवास्तव ने किया। कायस्थ कल्चरल ग्रुप के इस कार्यक्रम में कायस्थ समाज के प्रमुख रज्जन श्रीवस्तव, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव, राजेंद्र श्रीवास्तव, विट्ठल श्रीवास्तव, दिलीप वर्मा, राजेश सक्सेना, सुभाष वर्मा, राजेश श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।