नक्सलियों का शहीदी सप्ताह: रावघाट एरिया कमेटी ने जारी किए पर्चे, इलाके में फोर्स अलर्ट |Martyrdom Week of Naxalites: Ravghat Area Committee issued pamphlets

नक्सलियों का शहीदी सप्ताह: रावघाट एरिया कमेटी ने जारी किए पर्चे, इलाके में फोर्स अलर्ट

नक्सलियों ने आज से शहीदी सप्ताह मनाने का ऐलान किया है। इसके मद्देनजर नक्सलियों ने बैनर, पर्चे फेंके है। वहीं आंदोलन को तेज करने की अपील की है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : July 28, 2021/11:04 am IST

कांकेर, राजनांदगांव। नक्सलियों ने आज से शहीदी सप्ताह मनाने का ऐलान किया है। इसके मद्देनजर नक्सलियों ने बैनर, पर्चे फेंके है। वहीं आंदोलन को तेज करने की अपील की है।

Read More News:  शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने सदन में स्वीकारी ITI में प्रशिक्षण अधिकारियों की नियुक्ति में आरक्षण रोस्टर का पालन नहीं किए जाने की बात

रावघाट एरिया कमेटी ने भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र के भीरागांव इलाके में पर्चे फेंके हैं। जिसमें लोगों से शहीदी सप्ताह में सहयोग की अपील की है। इधर राजनांदगांव ​जिले के गढ़चिरौली इलाके में नक्सलियों ने शहीदी सप्ताह उत्पात मचाया है। नक्सली मालवाहक को नहीं चलने दे रहे हैं।

Read More News:  महंगाई की मार…ट्वीट वार! मुद्दे पर जारी है सियासी आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला

नक्सली शहीदी सप्ताह को देखते हुए मानपुर क्षेत्र में फोर्स अलर्ट किया है। बता दें ​कि नक्सलियों ने 28 जुलाई से 3 अगस्त तक नक्सली शहीदी सप्ताह मनाने का ऐलान किया है।

 
Flowers