Meat shops closed in Chhattisgarh on 22 January

Meat shops closed in Chhattisgarh : 22 जनवरी को बंद रहेंगी छत्तीसगढ़ की सभी मांस की दुकानें, राज्य सरकार ने आदेश किया जारी..

Meat shops closed in Chhattisgarh on 22 January: छत्तीसगढ़ सरकार ने पूरे राज्य में मांस की दुकानों को बंद रखने का फैसला लिया है।

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2024 / 02:08 PM IST, Published Date : January 20, 2024/2:02 pm IST

Meat shops closed in Chhattisgarh on 22 January : रायपुर। अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयारियां तेज है। सोमवार 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। अयोध्या में साधु संतों और अतिथियों के साथ रामभक्तों का आने का सिलसिला शुरू हो गया है।कई प्रदेशों से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए उपहार भेजे गए हैं। तो वहीं छत्तीसगढ़ की ओर से राज्य सरकार ने पहले की ट्रकों की सहायता से चावल भेज दिए हैं। तो वहीं 22 जनवरी को केंद्र के साथ छत्तीसगढ़ सरकार ने भी आधे दिन का कर्मचारियों के लिए आदेश जारी किया है।

read more : Uma Bharti : रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले उमा भारती की बिगड़ी तबीयत, ट्वीट कर दी जानकारी

Meat shops closed in Chhattisgarh on 22 January : इस बीच छत्तीसगढ़ सरकार ने एक बार फिर बड़ा फैसला लिया है। छत्तीसगढ़ सरकार ने 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाली रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के पवित्र दिन को मानते हुए पूरे राज्य में मांस की दुकानों को बंद रखने का फैसला लिया है। बता दें कि जन आस्था को लेकर शासन ने ये फैसला लिया है। सभी स्लॉटर हाउस और मांस दुकान बंद रहेगी। नगरीय प्रशासन विभाग ने इसके लिए आदेश भी जारी कर दिया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp