Minister Mohan Markam reached Bilaspur

Bilaspur News: मंत्री बनने के बाद पहली बार बिलासपुर पहुंचे मोहन मरकाम, पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत, विपक्ष पर साधा निशाना

Bilaspur News: मंत्री बनने के बाद पहली बार बिलासपुर पहुंचे मोहन मरकाम, पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत, विपक्ष पर साधा निशाना Minister Mohan Markam reached Bilaspur

Edited By :   Modified Date:  July 26, 2023 / 02:16 PM IST, Published Date : July 26, 2023/1:59 pm IST

बिलासपुरः– Minister Mohan Markam reached Bilaspur मंत्री बनने के बाद पूर्व पीसीसी चीफ मोहन मरकाम आज पहली बार बिलासपुर पहुंचे। यहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। मंत्री मरकाम ने यहां पार्टी नेताओं से मुलाकात करने के साथ विभागीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली। जिसमें विभाग से संबंधित योजनाओं और कामकाज की स्थिति को लेकर चर्चा हुई। मंत्री मरकाम ने इस दौरान मीडिया से चर्चा में केंद्र सरकार और राज्य की विपक्षी भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा।

Bhopal News: रात के समय सड़कों पर टहलने निकले मगरमच्छ महोदय, राहगीरों ने बनाया वीडियो

मणिपुर मामले को लेकर केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Minister Mohan Markam reached Bilaspur मरकाम ने मणिपुर की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजधर्म का पालन नहीं कर रहे हैं। देश के नागरिकों की सुरक्षा उनकी जिम्मेदारी है। लेकिन पूर्व में जिस ढंग से गुजरात को जलाकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने का प्रयास हुआ, मणिपुर में भी ठीक उसी ढंग से वही प्रयास किया जा रहा है। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही उसी ढंग से काम शुरू हो गया है। आगे उन्होंने कहा कि, चार महीने से ज्यादा का समय बीत गया मणिपुर पर पीएम विशेष ध्यान नहीं दे रहे हैं। देश का आदिवासी समाज हो या आम नागरिक हर कोई मणिपुर की घटना की निंदा कर रहा है। हमारी सरकार भी उसकी निंदा कर रही है। हमने राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से निवेदन भी किया है कि मणिपुर की घटना को रोका जाए वहां शांति बहाल हो।

Barwani News: कचरे की तरह हजारों की संख्या में फेंका गया आधार कार्ड, प्रशासन की ये कैसी लापरवाही

प्रदेश बीजेपी पर को भी लिया आड़े हाथों

Minister Mohan Markam reached Bilaspur मीडिया को संबोधित करते हुए मोहन मरकाम ने प्रदेश की विपक्ष में मौजूद भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि, यहां विपक्ष कहीं नहीं है। स्थिति ये है कि विपक्ष दिखता नहीं है, विपक्ष 14 सीटों में सिमट कर रह गया है। भाजपा के नेता एक दूसरे को पचा नहीं पा रहे हैं। साढ़े 4 सालों में 3 प्रदेश अध्यक्ष बदले जाते हैं। पहले विक्रम उसेंडी फिर विष्णु देव साय और अब अरुण साव प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए हैं। पहली बार है जब नेता प्रतिपक्ष भी साढ़े 4 सालों में दो बार बदले जाते हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी कहां है, बताने की जरूरत नहीं है। भाजपा दूसरे का घर झांकने से के बजाय अपने घर को देख ले ज्यादा बेहतर है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें