Mohla-Manpur chunav live updates

Mohla-Manpur Election live updates: संवेदनशील क्षेत्र में वोट देने कोसों दूर से पैदल पहुंच रही महिलाएं, देखें वीडियो…

Mohla-Manpur chunav live updates : छत्तीसगढ़ में मंगलवार यानी आज 7 नवंबर को विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी है।

Edited By :   Modified Date:  November 7, 2023 / 10:48 AM IST, Published Date : November 7, 2023/10:45 am IST

Mohla-Manpur Election live updates: मोहला-मानपुर। छत्तीसगढ़ में मंगलवार यानी आज 7 नवंबर को विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी है। पहले चरण के चुनाव में 20 विधानसभा क्षेत्र और 11 जिले शामिल हैं। आज मतदान के पहले चरण में मोहला मानपुर विधानसभा के नक्सल प्रभावित मतदान केंद्र 215 मदनवाड़ा में सुरक्षा के बीच मतदान हुआ। वहीं संवेदनशील क्षेत्र में अपने मत का प्रयोग करने महिलाएं माहका से सितागांव पैदल पहुंच रही हैं।

Read more: Pakhanjur Election live updates: पूर्व विधायक मंतूराम पवार ने किया मतदान, लोगों से वोट करने की अपील की 

इस क्षेत्र में पहली बार मतदान करने वाली युवती रजनी बोगा के चेहरे पर खुशी की झलक दिखी। इसने मोहला मानपुर विधानसभा क्षेत्र के मदनवाड़ा मतदान केंद्र में अपना पहला वोट डाला। मतदान के बाद उसने बोला कि वोट देने में अच्छा लगा, और वो चाहती हैं कि उनके क्षेत्र में अच्छा से अच्छा से विकास हो।

Read more: Mohla-Manpur Vidhan Sabha Chunav live: पहली बार मतदान करने वाली युवती के चेहरे पर दिखी खुशी की झलक, बोली- अच्छा से अच्छा से विकास हो मेरे क्षेत्र में… 

Mohla-Manpur Election live updates: बता दें कि इस बार 40 लाख 78 हजार से अधिक लोग मतदान करेंगे। मतदान के लिए 10 विधानसभा में सुबह 7 बजे से 3 बजे तक का समय निश्चि​त किया गया और 10 ऐसे विधानसभा रहेंगे, जहां 8 बजे से 5 बजे तक मतदान किया जा सकेगा। बस्तर संभाग में सुरक्षा के मद्देनजर करीब 60 हजार तैनात हैं।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें