More than 300 BJP Leader Left Party and Join Congress

छत्तीसगढ़ में भाजपा को लगा तगड़ा झटका, 300 से अधिक कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का दामन

छत्तीसगढ़ में भाजपा को लगा तगड़ा झटका, 300 से अधिक कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का दामन! More than 300 BJP Leader Left Party Join Congress

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : April 2, 2022/8:59 pm IST

जांजगीर: 300 BJP Leader Left Party छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों में जहां एक ओर खैरागढ़ उपचुनाव के चलते पारा गरम है तो वहीं दूसरी ओर 15 साल सत्ता का सुख भोगने के बाद विपक्ष मे बैठी भाजपा वापसी के लिए छटपटा रही है। लेकिन भाजपा को एक के बाद एक झटके लगते जा रहे हैं। आज भी भाजपा को बड़ा झटका लगा है।

Read More: नवरात्रि पर मीट शॉप बंद करने का आदेश 12 घंटे में वापस, यहां के मेयर ने दी ये दलील

300 BJP Leader Left Party दरअसल विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत की मौजूदगी में शनिवार को जांजगीर चांपा के भाजपा के 300 से अधिक कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। इन सभी कार्यक्रर्ताओं को चरणदास महंत ने कांग्रेस पार्टी की सदस्ता दिलाई है।

Read More: रमज़ान के चांद का हुआ दीदार, कल से होगी पवित्र महीने की शुरुआत, रविवार को होगा पहला रोजा

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, प्रदेश की सत्ता में कांग्रेस के आने के बाद से भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला लगातार जारी है। बीते दिनों भी जांजगीर चांपा, बस्तर सहित कई क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं ने पार्टी का साथ छोड़ दिया था।

Read More: दो पत्नियों के झमेले में फंसा युवक, ​पति के साथ ऐसा करने के लिए रोज होता था झगड़ा, किया ऐसा कांड की एक पहुंच गई अस्पताल

 
Flowers