2 wives used to fight to sleep with husband, husband burnt one wife alive

दो पत्नियों के झमेले में फंसा युवक, ​पति के साथ ऐसा करने के लिए रोज होता था झगड़ा, किया ऐसा कांड की एक पहुंच गई अस्पताल

पति के साथ ऐसा करने के लिए रोज होता था झगड़ा! 2 wives used to fight to sleep with husband, husband burnt one wife alive

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : April 2, 2022/8:40 pm IST

पखांजूर: fight to sleep with husband पति के साथ सोने को लेकर मामूली विवाद में सौतन (दूसरी पत्नी)के साथ मिलकर पति ने पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश , आग की लपटों में घिरी महिला ने तालाब में कूद कर अपनी जान बचाई । वारदात के बाद से पति और सौतन फरार है। पखांजुर पुलिस हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Read More: IPL 2022 update: बटलर की शतकीय पारी से राजस्थान ने मुंबई को हराया, यहां जानें मैच का हर रोमांचकारी पल 

fight to sleep with husband कांकेर: जिले के पखांजुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां दो पत्नियों के विवाद से परेशान पति ने एक की हत्या करने की ठान ली। इसके बाद पति ने एक पत्नी को आग के हवाले कर दिया। आग की लपटों में घिरी महिला ने तालाब में कूद कर अपनी जान बचाई। वहीं, इस घटना के बाद से आरोपी पति फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Read More: हवस में अंधा हुआ ससुर, बहू की ही लूट ली आबरू, पति को भी पिता के करतूतों की जानकारी

दरअसल ये पूरा मामला कांकेर जिले के पखांजूर थाना के पी वी 7 का है। पीवी-7 की रहने वाले उज्ज्वल मंडल की करीब 17 साल पहले सविता मंडल से शादी हुई थी। दोनों के 2 बच्चे भी हैं। दोनों के रिश्ते में 15 साल तक सबकुछ ठीक चला रहा था, लेकिन करीब ढाई साल पहले उज्ज्वल का संपर्क महाराष्ट्र की रहने वाली जेबा मंडल से हुआ। मुलाकात के बाद दोनों का रिश्ता प्रेम में बदला और फिर इसके बाद उज्ज्वल ने जेबा को अपनी दूसरी पत्नी बना लिया। एक ही घर में वे दोनों पत्नियों को साथ में रखा था।

Read More: बीच सड़क बॉयफ्रेंड से कर रही थी गाली-गलौच, फूड डिलीवरी बॉय ने जड़ दिए दनादन कई थप्पड़, VIDEO वायरल

बताया गया कि दोनों बीवियों के बीच पति के साथ सोने को लेकर अक्सर विवाद होता था। बीते 28 मार्च की रात को सविता पति के साथ सोने के लिए बिस्तर बिछा रही थी, तभी दूसरी पत्नी जेबा ने विरोध किया। विवाद काफी बढ़ गया। जेबा ने कहा कि आज वो अपने पति के साथ सोएगी। इतने में सास मौके पर पहुंची और दोनों बहुओं को समझाने लगी। झगड़ा होता देख उज्ज्वल भी वहां पहुंचा और पहली पत्नी सविता को डांटने लगा।

Read More: मदरसों में अब आतंकवाद की नहीं ‘राष्ट्रवाद’ की शिक्षा दी जाएगी, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री का बड़ा बयान 

विवाद और बढ़ा तो जेबा और उज्ज्वल ने सविता को पकड़ लिया। घर में रखा केरोसिन दोनों लेकर आए और सविता के शरीर पर डाल दिया। इसके बाद उज्ज्वल ने लाइटर से आग लगा दी। फिर सविता झुलसती हुई किसी तरह पास के तालाब में पहुंची और पानी में कूदकर अपनी जान बचाई। सविता का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।

Read More: महीने भर में प्रदेश को मिल जाएंगे 400 से ज्यादा डॉक्टर, PSC ने 371 की सूची जारी की 

 
Flowers