Municipal Corporation will send Salary to account of regular workers

यहां के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, कल आएंगी खाते में सैलरी, वेतन भुगतान को लेकर कल किया था प्रदर्शन

यहां के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, कल आएंगी खाते में सैलरी : Municipal Corporation will send Salary to account of regular workers tomorrow

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : November 24, 2022/9:26 pm IST

भिलाईः Municipal Corporation will send Salary छत्तीसगढ़ के भिलाई नगर निगम के कर्मचारियों की हड़ताल सफल हो गई है। नियमित कर्मियों के खाते में कल वेतन डाला जाएगा। दरअसल, भिलाई नगर निगम के नियमित कर्मचारियों ने कई महीनों से वेतन नहीं मिला था। जिसे लेकर कर्मचारियों ने नगर निगम के खिलाफ बुधवार को मोर्चा खोल दिया था और निगम दफ्तर के सामने प्रदर्शन किया था। जिसके बाद अब आखिरकार उन्हें वेतन भुगतान करने के संबंध में आदेश दिए गए हैं।

Read More : दोस्ती की एक मिसाल ऐसी भी, शख्स ने कर दी ऐसी जबरदस्ती, रातोंरात पलट गई युवक की किस्मत.! 

Municipal Corporation will send Salary बता दें कि निगम कर्मियों को इससे पहले दीपावली के मद्देनजर संचित निधि से वेतन का भुगतान किया गया था. इसके बाद अक्टूबर महीने में वेतन देने के लिए निगम के खजाने में रुपये बचे ही नहीं. अक्टूबर जैसे तैसे बिना वेतन बीता और फिर यह महीना भी धीरे धीरे खत्म होने की ओर बढ़ रहा है. लेकिन कर्मचारियों के वेतन की व्यवस्था नहीं हो सकी है. जिससे नाराज निगम कर्मी धरना प्रदर्शन करते हुए निगम मुख्यालय के बाहर बैठ गए थे।

Read More : 48 घंटे तक नहीं चलेगा इंटरनेट, प्रदेश के ये जिले होंगे प्रभावित, इस वजह से सरकार ने लिया फैसला 

वेतन भुगतान संबंधी फैसले के बाद से नगर निगम के कर्मचारियों में खुशी की लहर है।

 
Flowers