Friend's coercion made him a millionair

दोस्ती की एक मिसाल ऐसी भी, शख्स ने कर दी ऐसी जबरदस्ती, रातोंरात पलट गई युवक की किस्मत.!

Friend's coercion made him a millionair: जॉनसन ने बताया कि उनके एक दोस्‍त ने नवम्‍बर की शुरुआत में उनसे पावरबॉल टिकट खरीदने को लेकर बहस की। नवम्‍बर की शुरुआत में जैकपॉट राशि ऐतिहासिक आंकड़े को पार कर गई थी।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:08 PM IST

Friend’s coercion made him a millionair: दुनिया में बहुत से लोग ऐसे रहते हैं जो लॉटरी टिकट खरीदने को समय और पैसे की बर्बादी मानते है, लेकिन ये लॉटरी की टिकट कब आपकी किस्मत पलटकर रख देंगा इसका भरोसा नहीं। दरअसल हम एक ऐसे ही शक्स की कहानी आपको बताने जा रहे हैं, जो लॉटरी टिकट खरीदने को समय और पैसे की बर्बादी मानता था। साथ ही अपने दोस्‍तों को खेलने के लिए भी मना करता था, लेकिन इसी लॉटरी के टिकट ने शख्‍स की किस्‍मत पलटकर रख दी।

Bank Holiday In December 2022: फटाफट निपटा लें बैंकिंग से जुड़े काम, दिसंबर में 13 दिन बंद रहेंगे बैंक के कामकाज

1 करोड़ 20 लाख रुपए से अधिक राशि

Friend’s coercion made him a millionair: दरअसल, डैनी जॉनसन नामक का  शख्स अमेरिका के हैंपटन में रहता हैं। उन्‍होंने वर्जीनिया लॉटरी के अधिकारियों को बताया कि वह हमेशा ही लॉटरी को लेकर संशय में रहते थे। जॉनसन ने बताया कि उनके एक दोस्‍त ने नवम्‍बर की शुरुआत में उनसे पावरबॉल टिकट खरीदने को लेकर बहस की। नवम्‍बर की शुरुआत में जैकपॉट राशि ऐतिहासिक आंकड़े को पार कर गई थी। इसके बाद ही जॉनसन ने 5 नवम्‍बर को लॉटरी टिकट को वेबसाइट से खरीदने का फैसला किया और 1 करोड़ 20 लाख रुपए से ज्‍यादा की इनामी राशि अपने नाम की है।

Government Scheme: शादीशुदा महिलाओं के लिए खुशखबरी.., सरकार दे रही ये खास सुविधा, ऐसे उठा सकेंगी लाभ

दोस्त के दबाव ने बना दिया करोड़पति

Friend’s coercion made him a millionair: जॉनसन ने बताया कि, टिकट खरीदने के लिए उनके एक दोस्‍त ने ही उन पर दवाब बनाया था। जॉनसन ने कहा कि उन्‍होंने कभी भी लॉटरी पर दांव नहीं लगाया था, ऐसे में उन्‍हें विनिंग नंबर्स के बारे में भी कोई अंदाजा नहीं था। जॉनसन ने उस पल को याद करते हुए कहा कि मेरे पास कुछ विनिंग नंबर्स थे, जीतने के बाद भी उन्‍हें इस बात का अहसास नहीं हुआ कि वह लॉटरी जीत चुके हैं। पहली बार पावरबॉल लॉटरी खेल रहे जॉनसन की किस्‍मत चमक गई। जॉनसन ने जीत के बाद कहा कि उनका अभी विनिंग अमाउंट को लेकर कोई प्‍लान नहीं है, लेकिन यह उनके लिए एक सरप्राइज गिफ्ट की तरह था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें