Police arrested two people with fake currency in Narayanpur

NARAYANPUR NEWS : नकली नोट के साथ दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में हो सकता है बड़ा खुलासा

fake currency in Narayanpur : जिले में पुलिस ने डिज्नीलैंड मेले में नकली नोट खपत करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। डिज़नी लैंड मेले

Edited By :   Modified Date:  February 22, 2023 / 08:51 PM IST, Published Date : February 22, 2023/8:45 pm IST

नारायणपुर : fake currency in Narayanpur : जिले में पुलिस ने डिज्नीलैंड मेले में नकली नोट खपत करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। डिज़नी लैंड मेले के मैनेजर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि टिकट काउंटर में कुछ लोगो के द्वारा नकली नोट खपत की गई है। वहीं शिकायत के आधार पर पुलिस ने विवेचना की और पतासाजी कर ग्राम छोटेडोंगर से आरोपी परमेश्वर बघेल को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : IPL 2023 : आधे मैच खेलने के बाद IPL छोड़ देगा ये स्टार खिलाड़ी, इस वजह लेंगे ऐसा फैसला 

fake currency in Narayanpur :  वहीं आरोपी से पूछताछ करने पर कोंडागाँव जिले के बैजनपुरी निवासी विशाल मंडावी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 24500 रुपये के 100,200 और 500 रुपये के नकली नोट पुलिस ने जब्त किया है।

यह भी पढ़ें : ये है बॉलीवुड की ‘वीनस क्वीन’, खूबसूरती इतनी बेमिसाल की आज भी कोई टक्कर नहीं 

fake currency in Narayanpur :  नारायणपुर पुलिस के हत्थे चढ़े दोनो आरोपियों ने एजेंड के माध्यम से पैसे को बाजार में खपत करने की योजना बनाई थी। वहीं पूरे मामले में और भी आरोपियों की संलिप्तता होने की बात पुलिस कर रही है। नारायणपुर पुलिस के द्वारा मामले ओर अन्य आरोपियों की पतासाजी की जा रही है। साथ ही नकली नोट की सप्लाई चैन का भी पता लगाया जा रहा है ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें