सुपारी देकर कराई गई नारायणपुर में कांग्रेस नेता की हत्या, आरोपी ने जेल में ही बना लिया था ये प्लान |

सुपारी देकर कराई गई नारायणपुर में कांग्रेस नेता की हत्या, आरोपी ने जेल में ही बना लिया था ये प्लान

Congress leader murder in Narayanpur exposed: पूरे मामले में 6 लोगों की गिरफ्तारी की गई है । जिसमें 5 आदतन अपराधी हैं जो हाल ही में जेल काट कर वापस आए हैं। वहीं पूरे मामले का मास्टर माइन्ड मनीष राठौड़ अब भी फरार है। जिसे तलाश किया जा रहा है।

Edited By :   |  

Reported By: Ashfaque Ahmed

Modified Date:  May 16, 2024 / 09:41 PM IST, Published Date : May 16, 2024/9:35 pm IST

Congress leader murder in Narayanpur exposed: नारायणपुर। नारायणपुर पुलिस ने कांग्रेस नेता विक्रम बैस की मर्डर मिस्ट्री सुलझा ली है। पुलिस के अनुसार मनीष राठौड़ और विक्रम बैस के बीच काफी लंबे समय से ट्रांसपोर्ट के काम लेकर अनबन चल रही थी। जिसके बाद मनीष ने यह क्राइम सीन तैयार किया और सुपारी किलिंग के माध्यम से घटना को अंजाम दिया ।

मामले में नारायणपुर पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने बताया कि 3 घण्टे में हमने सुराग ढूंढ लिया था और सुराग हाथ लगने के बाद हमारी टीम दुर्ग, बिलासपुर और रायपुर पुलिस की मदद से अपराधियों तक पहुंच गई। पूरे मामले में 6 लोगों की गिरफ्तारी की गई है । जिसमें 5 आदतन अपराधी हैं जो हाल ही में जेल काट कर वापस आए हैं। वहीं पूरे मामले का मास्टर माइन्ड मनीष राठौड़ अब भी फरार है। जिसे तलाश किया जा रहा है।

read more:  आंध्र प्रदेश ट्रेन हादसा : सीआरएस विशेषज्ञों के मुताबिक रेलवे अधिकारियों ने उल्लंघन को नजरअंदाज किया

जेल में हुई थी मनीष राठौड़ की  सूटरों से मुलाकात

Congress leader murder in Narayanpur exposed : नारायणपुर एसपी ने खुलासा करते हुए बताया कि पूर्व में नारायणपुर जिले में पत्रकारों को धमकी भरा पत्र पोस्ट करने और शहर में जनप्रतिनिधियों को धमकी भरा फर्जी नक्सली बैनर लगाने जैसे मामले में भी मनीष राठौड़ का बड़ा हाथ रहा है। मनीष राठौड़ पर पूर्व में भी कई मामले चल रहे हैं। वहीं मनीष राठौड़ की मुलाकात सूटरों से जेल में हुई थी। जहां इन्होंने घटना को अंजाम देने का प्रिप्लान तैयार किया था।

मामला बीते सोमवार की रात तकरीबन 10 बजे की है, जब विक्रम बैस ट्रांसपोर्ट यूनियन कार्यालय से अपने घर आ रहे थे। इसी बीच विक्रम बैस का पीछा कर रहे 3 बदमाश बखरूपारा में उनके घर के समीप उन्हें रोका और एक चोटी कुल्हाड़ी से पहले वार किया जिससे विक्रम अपनी बाइक से नीचे गिर गए।​ फिर बदमाशों ने पिस्टल से 3 गोलियां विक्रम के पर दाग दी। विक्रम बैस के सर में, छाती में और पेट में 3 गोली लगी। लहूलुहान हालत उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां उनकी मृत्यु हो गई। हत्या के बाद नारायणपुर एसपी ने तत्काल 3 इन्वेस्टिगेशन टीम बनाई और सुराग तलाशने में जुट गई ।

read more:  Nehal Vadoliya Sexy Video: उल्लू एप की हसीना ने पिंक साड़ी में मारी ऐसी नजरिया, अदाएं देख नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

बिहार से लाया गया था पिस्टल

पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने 1 नग पिष्टल सहित 2 मोटर साइकल,धारदार हथियार भी बरामद किए हैं। वहीं पिस्टल बिहार से लाया गया था । नारायणपुर पुलिस ने पूरे हत्याकाण्ड की गुत्थी घटना के दो दिन के भीतर सुलझा ली है लेकिन पूरे घटना का मास्टर माइन्ड अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वहीं नारायणपुर पुलिस विक्रम बैस हत्याकांड के मास्टर मनीष राठौड़ को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा कर रहा है। देखना यह कि मनीष राठौड़ आख़िर कब तक पुलिस के हत्थे चढ़ेगा?

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो