Naxalites Terror in Chhattisgarh today threw pamphlets

छत्तीसगढ़ : नक्सलियों ने मचाया आतंक, आज दंडकारण्य बंद का किया आह्वान, कई जगह फेंके पर्चे

Naxalites Terror in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ में नक्सली अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। लगातार आतंक मचाए हुए हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : April 25, 2022/12:24 pm IST

Naxalites Terror in Chhattisgarh दंतेवाड़ा/नारायणपुर । छत्तीसगढ़ में नक्सली अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। लगातार आतंक मचाए हुए हैं। सुकमा में नक्सलियों ने देर रात ओडिशा से हैदराबाद जाने वाली एक बस में आग लगाने के बाद  सुकमा मार्ग पर नक्सली पर्चे फेंके। नक्सलियों ने आज दंडकारण्य बंद का आह्वान किया है। नक्सलियों के स्पेशल ज़ोनल कमेटी ने पर्चे जारी किए हैं। पुलिस जवानों ने पर्चे जब्त किए हैं।

यह भी पढ़ें: जल्द कुर्क की जाएगी चिटफंड कंपनी सांईप्रकाश की संपत्ति, रकम दोगुना करने के नाम पर कंपनी ने की हजारों लोगों से ठगी

वहीं नारायणपुर में भी नक्सलियों ने दंडकारण्य बंद का आह्वान किया है। ओरछा के कस्तूरबागांधी छात्रावास के सामने बैनर एवं पंपलेट लगाए हैं।
नक्सलियों के बंद के कारण कई मार्ग प्रभावित हुए हैं।

यह भी पढ़ें:  लाउडस्पीकर को लेकर लाउड होने लगी सियायत, कांग्रेस विधायकों ने कहा- लाउडस्पीकर पर लगे प्रतिबंध

Naxalites Terror in Chhattisgarh: वहीं सुकमा छत्तीसगढ़ की सीमा पर एक बार फिर से नक्स​लियों ने जमकर उत्पात मचाया है। नक्सलियों ने देर रात ओडिशा से हैदराबाद जाने वाली एक बस में आग लगा दी। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने पर्चा भी जारी किया है। जिसमें एक दिवसीय दण्डकारण्य बंद का आह्वान किया है। जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश के चिंतुर में नक्सलियों ने यात्री बस को आग के हवाले कर दहशत फैलाई है। कोंटा एरिया कमेटी ने इस घटना को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें: लुटेरों ने दंतेवाड़ा से हैदराबाद जाने वाली बस के ड्राइवर और कंडक्टर को बनाया शिकार, 15000 रुपए लूटकर हुए फरार

बीजापुर में धर्माराम कैंप में की फायरिंग

Naxalites Terror in Chhattisgarh : सुकमा के अलावा बीजापुर में भी नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया है। धर्माराम कैंप में फायरिंग कर जवानों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है। मिल रही खबरों के अनुसार पामेड़ थानाक्षेत्र के कैंप पर नक्सलियों ने 5-6 BGL दागे है। इस दौरान जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। करीब 15-20 मिनट तक दोनों तरफ से चली गोली। बीजापुर SP कमलोचन कश्यप ने इस घटना की पुष्टि की है।