robbers Looted Bus Conductor and Driver

लुटेरों ने दंतेवाड़ा से हैदराबाद जाने वाली बस के ड्राइवर और कंडक्टर को बनाया शिकार, 15000 रुपए लूटकर हुए फरार

लुटेरों ने दंतेवाड़ा से हैदराबाद जाने वाली बस के ड्राइवर और कंडक्टर को बनाया शिकार! robbers Looted Bus Conductor and Driver

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : April 24, 2022/11:50 pm IST

दंतेवाड़ा: Looted Bus Conductor  दंतेवाड़ा से हैदराबाद जाने वाली दो बसों के ड्राइवर और कंडक्टर 15 हजार रुपए की लूट के शिकार हुए हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ के स्कूल शिक्षा विभाग को मिला सीएसआई-एसआईजी का ई-गवर्नेस अवार्ड 

Looted Bus Conductor  दरअसल, आज करीब साढे तीन बजे दंतेवाडा से भद्राचलम जाने के लिये निकली बस नकुलनार ITI भवन के पास पहुंची। यहां अज्ञात लोगों ने सडक पर पत्थर रख रास्ता जाम कर रखा था। यहां जैसे ही गाड़ी रूकी, अज्ञात लोग कंडक्टर से बस से नीचे उतरने के लिये कहते रहे। जैसे ही कंडक्टर नीचे उतरा, उसके पास रखी रकम करीब आठ हजार रूपये आरोपियों ने लूट लिये। इसी दौरान ARMT की ही एक और बस वहां पहुंची, उस गाडी के कंडक्टर को भी उतारकर करीब सात हजार रुपये आरोपियों ने लूट लिये।

Read More: ‘ऐसे नहाना चाहिए महिलाओं को’ बॉस ने ऑफिस में काम करने वाली महिलाओं को मेल भेजकर दी नसीहत

घटना के बाद ड्राइवर और कंडक्टर ने कुआकोंडा थाने पहुंच मामला तो दर्ज करा दिया मगर पुलिस को ये मामला संदिग्ध नजर आ रहा हैं। दरअसल लूट के शिकार हुए दोनों गाडियों के ड्राइवर-कंडक्टर के बयान मैच नहीं हो रहे हैं। कोई आरोपियों की संख्या 5 से 10 बता रहा तो कोई 15 से 20। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुट गयी है।

Read More: देवांगन समाज के वार्षिक सम्मेलन में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल, दो एकड़ भूमि और भवन के लिए 25 लाख देने की घोषणा