Now 8 express trains will stop in Dongargarh

चैत्र नवरात्रि पर डोंगरगढ़ में अब 8 एक्सप्रेस ट्रेनों का होगा ठहराव, रेलवे प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला, देखिए समय सारिणी

चैत्र नवरात्रि पर डोंगरगढ़ में अब 8 एक्सप्रेस ट्रेनों का होगा ठहराव! Now 8 express trains will stop in Dongargarh

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2023 / 07:45 AM IST, Published Date : March 21, 2023/7:43 am IST

रायपुर। Now 8 express trains will stop in Dongargarh रायपुर। प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी माँ बम्लेश्वरी मंदिर, डोंगरगढ में चौत्र नवरात्रि पर्व 22 मार्च से 30 मार्च, 2023 तक मेला में जाने वाले दर्शनार्थियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुये रेलवे प्रशासन द्वारा गाडियों का अस्थायी ठहराव एवं कुछ गाड़ियो का विस्तार की सुविधा प्रदान की जा रही है।

Read More: Aaj Ka Rashifal: नवरात्री के पहले दिन बनने वाला है ‘अमृत सिद्धि योग’, ये पांच राशि वाले जातक जल्द हो जाएंगे मालामाल

Now 8 express trains will stop in Dongargarh जानकारी के मुताबिक हर साल चौत्र नवरात्रि( दंअतंजतप) के मौके पर बड़ी संख्या में भक्त डोंगरगढ़ मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने जाते हैं। इस मौके पर यहां बड़ा मेला भी लगता है। हर साल की तरह इस बार भी मां बम्लेश्वरी मंदिर, डोंगरगढ में चौत्र नवरात्रि पर्व 22 मार्च से 30 मार्च 2023 तक मनाया जा रहा है।

Read More: यहां सदन में पास हुआ ‘पेंशन बिल’, बढ़ाई जाएगी रिटायरमेंट की उम्र! सरकार ने जीता अविश्वास प्रस्ताव

यहां इस मौके पर मेले का आयोजन भी किया जा राह है। मेला में जाने वाले दर्शनार्थियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुये रेलवे प्रशासन ने कई ट्रेनों का अस्थायी ठहराव और कुछ गाड़ियों के विस्तार की सुविधा देने का निर्णय लिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers