Chhattisgarh me Bjp ka ek aur bada pradarshan

अब वनवासी क्षेत्र के लोगों के साथ मिलकर प्रदर्शन करेगी भाजपा, सरकार के खिलाफ जल्द शुरू होगा बड़ा आंदोलन

BJP's big Agitation in Chhattisgarh : मोर आवास मोर अधिकार आंदोलन की तर्ज पर भारतीय जनता पार्टी अब वनवासी क्षेत्र के लोगों के साथ मिलकर

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 04:45 PM IST, Published Date : March 19, 2023/4:45 pm IST

रायपुर : BJP’s big Agitation in Chhattisgarh : मोर आवास मोर अधिकार आंदोलन की तर्ज पर भारतीय जनता पार्टी अब वनवासी क्षेत्र के लोगों के साथ मिलकर उनकी मांगों को लेकर प्रदेश भर में सरकार के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन शुरू करने की तैयारी में जुट गई है। भाजपा वनवासी तेंदूपत्ता संग्राहकों को बोनस, उनके बच्चों को छात्रवृति, बीमा आदि की मांग को लेकर प्रदेश के वनवासी क्षेत्र में सरकार के खिलाफ शुरू करेगी। इसके लिए वनवासी क्षेत्र जिला से ले कर मंडल स्तर तक बैठक आयोजित कर तेंदूपत्ता संग्राहकों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुंनेगी फिर उनके साथ मंडल, जिला और प्रदेश स्तर आंदोलन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : इस मैच के बाद Team India के इन खिलाड़ियों की कभी नहीं होगी वापसी! रोहित शर्मा के चहेते भी हो सकते हैं बाहर

भाजपा महामंत्री विजय शर्मा ने कही ये बात

BJP’s big Agitation in Chhattisgarh : छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने बताया कि इस सरकार के आने बाद अब तक तेंदूपत्ता संग्राहकों को बोनस नहीं मिला, वहीं खरीदी भी केवल एक दिन कर दी गई है। तेंदूपत्ता संग्राहकों की मांगों को लेकर भारतीय जनता पार्टी सरकार के खिलाफ बड़ा मोर्चा खुलेगी और तेंदूपत्ता संग्राहकों के साथ मिलकर हल्ला बोल कार्यक्रम करेंगी।

यह भी पढ़ें : एक ही कमरे में मिली 4 लाशें, बीवी और बच्चों को जहर देकर शख्स ने कर ली ख़ुदकुशी, बताई जा रही ये वजह

भाजपा के पास है मुद्दों की कमी

BJP’s big Agitation in Chhattisgarh : इस पर संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब तेंदूपत्ता संग्रहकों के नाम पर राजनीति करने वाली है उनके पास मुद्दों की कमी है उन्हें नहीं मालूम तेंदूपत्ता संग्राहक को अब तक का सबसे ज्यादा भुगतान किया जा रहा है। उनका यह आंदोलन मोर आवास मोर अधिकार आंदोलन की तरह फ्लाफ रहेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers