अब समय है कि मोदी मीडिया के दाग को मूल से मिटा दिया जाए, भास्कर समूह पर छापेमारी पर संसदीय सचिव विकास उपाध्याय का बड़ा बयान |Now is the time to erase the stain of Modi media from the root: Vikas Upadhyay

अब समय है कि मोदी मीडिया के दाग को मूल से मिटा दिया जाए, भास्कर समूह पर छापेमारी पर संसदीय सचिव विकास उपाध्याय का बड़ा बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : July 23, 2021/10:34 pm IST

रायपुर: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा, आयकर विभाग ने आज सुबह भारत के प्रमुख मीडिया समूह दैनिक भास्कर के कई ठिकानों पर छापेमारी कर बता दिया है कि मोदी-शाह के इशारे पर नहीं चलने का यही हश्र होगा।मोदी सरकार सच्ची पत्रकारिता से डर गई है। उसका एक मात्र उद्देश्य मोदी मीडिया के सहारे सत्ता पर काबिज रहना है। विकास उपाध्याय ने भारत की पूरी मीडिया से अपील की है कि अब वो समय आ गया है जब मोदी मीडिया होने का जो एक दाग लगा है उसे भारत की मीडिया जगत से मिटा दिया जाए।

Read More: सभी शिक्षकों और कर्मचारियों का वैक्सीनेशन अनिवार्य, मुख्य सचिव ने…

विकास उपाध्याय ने कहा,दैनिक भास्कर की पत्रकारिता सच का पर्याय है और पूरा देश भास्कर के साथ है।सच के साथ है। भास्कर ने पूरे देश में सच को प्रकाशित किया है।उसने ये नहीं देखा कि सत्ता में सरकार किसकी है और यह छत्तीसगढ़ के लिए भी लागू होता है। विकास उपाध्याय ने कहा, कोरोना के दूसरी लहर के दौरान लगातार 6 महीने तक भास्कर ने देश और कोरोना प्रभावित प्रमुख राज्यों में असल हालात को पूरे दमखम के साथ देश के सामने रखा है। गंगा में लाशें बहाए जाने का मामला हो या फिर कोरोना से होने वाली मौतों को छिपाने का खेल, या फिर ऑक्सीजन की कमी को लेकर मचे हाहाकार के बीच लोगों की मौत का मामला।भास्कर ने जनता के सामने सच ही रखा।

Read More: लोक शिक्षण संचालनालय के असिस्टेंट डायरेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार, ACB टीम ने की कार्रवाई

विकास उपाध्याय ने कहा,उन्हें जो जानकारी मिल रही है। दैनिक भास्कर समूह के दफ्तरों पर कार्रवाई में प्रवर्तन निदेशालय की टीमें भी शामिल हैं। हो सकता है कि ईडी की टीमें भी हों। यह प्रेस की आज़ादी पर हमला है। विकास उपाध्याय ने कहा,इस छापे को मोदी सरकार की ‘धमकी’ के रूप में देखा जा सकता है और जब-जब पत्रकारिता की आजादी पर हमला हुआ है ऐसी सरकारें ज्यादा समय तक टिकी नही है।विकास उपाध्याय ने भास्कर समूह पर छापे की कड़े शब्दों में निंदा की है और जनता का भरोसा दिलाते हुए कहा है। सत्य को परेशान तो किया जा सकता है लेकिन पराजित नहीं किया जा सकता। भले ही झूठ कितना भी बलवान क्यों न हो, हमेशा असत्य की राह पर चलने वालों की ही हार होती है।

Read More: युकां के मीडिया विभाग में नियुक्ति विवाद, अध्यक्ष बोले- नियुक्तियां सही.. यथावत रहेगी सूची

 

 
Flowers