Order to Close All Schools due to heavy Rain

आज सभी स्कूलों में रहेगी छुट्टी, जिला कलेक्टर ने इस वजह से जारी किए आदेश

आज सभी स्कूलों में रहेगी छुट्टी, जिला कलेक्टर ने इस वजह से जारी किए आदेश! Order to Close All Schools due to heavy Rain

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : August 8, 2022/9:45 am IST

जगदलपुरः Govt school Holidays 2022 छत्तीसगढ़ के वनांचल क्षेत्रों में एक बार फिर बारिश का दौर शुरू हो गया है। प्रदेश के बस्तर संभाग के कई जिलों में मूसलाधार बारिश हो रही है। भारी बारिश के चलते निचली बस्तियों सहित कई इलाकों में पानी भर गया है। हालात को देखते हुए बस्तर कलेक्टर चंदन कुमार ने सभी स्कूलों में छुट्टी रखने का आदेश जारी किया है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: Weather update: अगले सप्ताह इन इलाकों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश के आसार 

Order to Close All Schools वहीं, मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़, गुजरात, महाराष्ट्र, के कुछ हिस्सों और गोवा में भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है। वहीं मध्य प्रदेश और सौराष्ट्र में सोमवार 8 अगस्त से लेकर मंगलवार 9 अगस्त तक बारिश होने का अनुमान लगाया है। मौसम विभाग ने कई जिलों में अगले 72 घंटों के लिए रेड अलर्ट जारी किया है. बस्तर, दंतेवाड़ा, बीजापुर, सुकमा, कोंडागांव, कांकेर, नारायणपुर, धमतरी व गरियाबंद जिलों में गरज चमक के साथ भारी बारिश और वज्रपात की संभावना है।

Read More: आम जनता को मिलेगी महंगाई से राहत, खाने के तेल की कीमतों में होगी कटौती, इतने रुपए तक होगा सस्ता 

मौसम विभाग ने बताया कि दक्षिणी कर्नाटक, कोंकण, गोवा और ओडिशा में अगले पांच दिनों तक भारी बारिश होगी। वहीं, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, तेलंगाना में आज बारिश हो सकती है। इसके अलावा विदर्भ, गुजरात, पश्चिम बंगाल में 8 अगस्त को मध्यम से भारी बारिश होने का अनुमान है।

Read More: IBC24 mahakhabar: इजराइल-फिलीस्तीन के बीच जंग पर लगा ब्रेक, एशिया कप 2022 के लिए BCCI आज करेगी टीम इंडिया का ऐलान, एक क्लिक में जानिए आज होने वाली बड़ी खबरें 

वहीं, सुकमा जिले में भारी बारिश हो रही है। भारी बारिश के चलते यहां जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। मूसलाधार बारिश के बाद छिंदगढ़ ब्लॉक के कई इलाक़ों में बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। छिंदगढ़- कांजीपानी मार्ग मूसलाधार बारिश के बाद बंद हो गया है। हालात को देखते हुए एसपी सुनील शर्मा व कलेक्टर हरीश एस. ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि वे उफनती नदी को पार न करें।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें