इस हायर सेकेंडरी स्कूल की शिक्षिका और 3 छात्र मिले कोरोना संक्रमित, तीन दिन के लिए स्कूल को बंद करने का आदेश

Order to close the school for three days after getting corona infected

: , January 20, 2022 / 03:52 PM IST

भानुप्रतापपुरः Order to close the school  छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण एक बार फिर तेजी से पांव पसार रहा है। अलग-अलग जिलों से बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हो रही है। वहीं स्कूली बच्चे भी लगातार कोरोना की जद में आ रहे है। इसी बीच अब कांकेर जिले के हायर सेकेंडरी स्कूल कच्चे के 3 छात्र और 1 शिक्षिका कोरोना संक्रमित मिले है। बच्चों में संक्रमण की पुष्टि होने के विघालय प्रबंधन में हड़कंप मच गया। स्कूल को तीन दिनों के लिए बंद कर सैनिटाइड किया जा रहा है।

Read more : जेल विभाग के सिपाही भी कहलाएंगे दरोगा और हवलदार, लेकिन नहीं बढ़ेगा वेतन-भत्ता, अधिसूचना जारी

Order to close the school  बता दें कि छत्तीसगढ़ में बुधवार को 5625 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में 5194 मरीज स्वस्थ हुए हैं। वहीं 9 मरीजों की इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। प्रदेश में पॉजिटिव दर 10.30 प्रतिशत हो गई है। वहीं, प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या 32,021 हो गई है।

Read more: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम कोरोना पॉजिटिव, इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराए जाने की खबर 

वहीं देश की बात करें तो देश में कोरोना के एक बार फिर रिकॉर्ड मामले सामने आए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 3,17,532 केस सामने आए हैं। इससे पहले भारत ने पिछली बार 15 मई को (3,11,077) को 3 लाख से अधिक मामले दर्ज किए थे। आपको बता दें कि तीसरी लहर में इस आंकड़े को छूने में सिर्फ 23 दिन ही लगे हैं। दूसरी लहर में करीब 60 दिन लग गए थे।