CM Bhupesh Baghel in Balrampur

CM भूपेश बघेल का भेंट-मुलाकात.. शिकायत पर पटवारी निलंबित, रघुनाथ नगर में कॉलेज खोलने की घोषणा

CM Bhupesh Baghel in Balrampur : सीएम ने किसानों से रिश्वत लेकर काम करने वाले पटवारी पन्नालाल सोनानी को तुरंत निलंबित कर दिया

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : May 6, 2022/2:40 pm IST

बलरामपुर। CM Bhupesh Baghel in Balrampur :  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात अभियान के तहत आज बलरामपुर जिले के विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान सीएम ने आम नागरिकों की शिकायत के तुरंत बाद कार्रवाई कर सभी का दिल जीत लिया। सीएम ने किसानों से रिश्वत लेकर काम करने वाले पटवारी पन्नालाल सोनानी को तुरंत निलंबित कर दिया।

यह भी पढ़ें: BJP नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार, कपिल मिश्रा बोले- घर से ले गए 50 जवान

CM Bhupesh Baghel in Balrampur : रघुनाथनगर में चौपाल लगाकर सीएम ने आम नागरिकों की समस्याएं सुनी। वहीं समस्याओं पर तुरंत एक्शन भी लिया। इस दौरान सीएम बघेल ने आम जनता की छोटी-छोटी समस्याओं का तत्काल निराकरण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। सीएम बघेल ने कहा कि पुलिस की कार्यशैली लोगों को न्याय दिलाने की हो, किसानों की समस्याओं का प्राथमिकता से निराकरण करें। आगे कहा कि लोक सेवा गारंटी के आवेदनों का समय सीमा में समाधान हो।

यह भी पढ़ें:  खाने के महंगे तेल से जल्द मिलेगी राहत! इस प्लान पर काम कर रही सरकार…जानें

CM Bhupesh Baghel in Balrampur :  इस दौरान मुख्यमंत्री ने कई बड़ी घोषणाएं भी किए। सीएम ने रघुनाथ नगर में कॉलेज खोलने, वाड्रफनगर में लिंक कोर्ट की घोषणा की। इस दौरान स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराने आए लोगों से भी सीएम ने मुलाकात की। इस दौरान एक्सरे मशीन का लोकार्पण भी किया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली विधायकों की सैलरी में एकमुश्त 36 हजार का इजाफा, कभी नेताओं की सैलरी के खिलाफ थे केजरीवाल