Viksit Bharat Viksit Chhattisgarh Program

पीएम मोदी ने प्रदेश को दी बड़ी सौगात, कहा – गरीब, किसान, युवा और नारीशक्ति के सशक्तिकरण से होगा विकसित छत्तीसगढ़ का निर्माण

Viksit Bharat Viksit Chhattisgarh Program : छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी वर्चुअली रूप से ‘विकसित भारत विकसित छत्तीसगढ़’ कार्यक्रम में शामिल हुए।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2024 / 01:31 PM IST, Published Date : February 24, 2024/1:24 pm IST

रायपुर : Viksit Bharat Viksit Chhattisgarh Program : छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी वर्चुअली रूप से ‘विकसित भारत विकसित छत्तीसगढ़’ कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने प्रदेश में करीब 35 हजार करोड़ रुपए के विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि आपने विधानसभा में अपना आशीर्वाद दिया, इसके लिए आपका बहुत आभार। आज हम छत्तीसगढ़ को विकसित प्रदेश बनाने के लिए 35 हजार करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : PM Modi Live : पीएम मोदी ‘विकसित भारत विकसित छत्तीसगढ़’ कार्यक्रम को कर रहे है संबोधित, यहां देखें लाइव 

राजनीतिक संबोधन से पीएम मोदी ने की शुरुआत

Viksit Bharat Viksit Chhattisgarh Program :  पीएम मोदी ने शुरुआत ही राजनीतिक संबोधन से की और कहा कि विधानसभा चुनाव में आप जनता ने बहुत साथ दिया। इसी से विकसित छत्तीसगढ़ का निर्माण होगा। सभी वर्ग के सशक्तिकरण और आधुनिकरण से यह काम होगा। सौर्य ऊर्जा का बड़ा केंद्र छग को बनने चाहते हैं। आज राजनांदगांव और भिलाई में सोलर पार्क का लोकार्पण किया गया है। हर घर को सूर्य घर बनना चाहते हैं। हर परिवार को कमाई का जरिया देना चाहते हैं। अन्नदाता को ऊर्जा दाता बनने की भी योजना है। खेत मेड़ पर सौर पैनल लगाने की सहायता दे रही है।

यह भी पढ़ें : ‘विकसित भारत विकसित छत्तीसगढ़’ कार्यक्रम में PM मोदी का संबोधन, बोले- ‘मोदी हर घर को सूर्य घर बनाना चाहता है’

अच्छा काम कर रही डबल इंजन की सरकार : पीएम मोदी

Viksit Bharat Viksit Chhattisgarh Program :  डबल इंजन की सरकार बहुत अच्छा कर रही है। कांग्रेस सरकार गरीबों का घर नहीं बनने से रही थी। हर घर जल योजना पर काम तेजी से चल रहा है। पीएससी गड़बड़ी की जांच के भी आदेश दे दिए। महतारी वंदन योजना के लिए महिलाओं को शुभकामनाएं। मोदी की गारंटी, यानी गारंटी पूरा होने की गारंटी। छग के बस वो सब कुछ जो विकसित होने के लिए जरूरी। पिछली सरकारों की सोच ही बड़ी नही थी। भविष्य का भारत बनाना भूल गई।

अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, “विकसित छत्तीसगढ़ का निर्माण गरीब, किसान, युवा और नारीशक्ति के सशक्तिकरण से होगा। विकसित छत्तीसगढ़ की नींव आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर से मजबूत होगी।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp