PM मोदी ने काला धन के मुद्दे को सत्ता हथियाने की सीढ़ी की तरह इस्तेमाल किया - विकास उपाध्याय | PM Modi used black money issue as a ladder to grab power: Vikas Upadhyay

PM मोदी ने काला धन के मुद्दे को सत्ता हथियाने की सीढ़ी की तरह इस्तेमाल किया – विकास उपाध्याय

पीएम नरेन्द्र मोदी ने काला धन के मुद्दे को सत्ता हथियाने के लिए सीढ़ी की तरह इस्तेमाल किया। आज 7 साल बाद मोदी सरकार को यही नहीं पता कि स्विस बैंकों में काला धन कितना है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : August 3, 2021/1:59 pm IST

रायपुर। Vikas Upadhyay on pm modi : पीएम नरेन्द्र मोदी ने काला धन के मुद्दे को सत्ता हथियाने के लिए सीढ़ी की तरह इस्तेमाल किया। आज 7 साल बाद मोदी सरकार को यही नहीं पता कि स्विस बैंकों में काला धन कितना है। यह बा​त कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय ने कही है।

ये भी पढ़ें: सिल्वर मेडलिस्ट ओलंपिक स्टार ने किया लेस्बियन होने का खुलासा, फैंस हैरान.. गर्लफ्रेंड को किया शुक्रिया अदा

Vikas Upadhyay on pm modi : कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय इस समय दिल्ली प्रवास पर हैं। इस बीच उन्होंने काले धन को लेकर फिर से एक बार मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने लोकसभा में काले धन पर पूछे गए सवाल के जबाव में वित्त मंत्रालय में राज्य मंत्री पंकज चौधरी द्वारा ये कहना कि स्विस बैंकों में कितना भारतीय काला धन सरकार को नहीं मालूम पर आश्चर्य जताया है।

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill का ‘फिरंगन’ वाला अवतार आया नजर, फैन्स को खूब पसंद आ रहा नया लुक..देखें लेटेस्ट वीडियो

Vikas Upadhyay on pm modi : विकास उपाध्याय ने सवाल किया कि क्या काले धन पर 7 साल में नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी बीजेपी का रुख़ बदल गया है। 2014 के चुनाव से पहले काला धन विदेश से वापस लाने और फिर हर भारतीय के खाते में 15 लाख डालने का ढिंढोरा पीटने वाली बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार ने अब काले धन की जानकारी देने से इनकार कर दिया है। तो क्या ये मान लिया जाए कि स्विस बैंकों में जमा पूरा काला धन बीजेपी के खुद का है जो वह देश से छिपा रही है।