New Year 2024

New Year 2024: नए साल पर पुलिस की रहेगी पैनी नजर, हुड़दंग करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

New Year 2024: नए साल पर पुलिस की रहेगी पैनी नजर, हुड़दंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई!

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2023 / 08:47 AM IST, Published Date : December 27, 2023/8:47 am IST

रायपुर: New Year 2024 साल 2024 का आगाज होने वाला है। ऐसे में हर कोई नए साल की जश्न मनाते हैं। ऐसे जश्न के माहौल के बीच कई तरह के घटनाएं सामने आते रहते हैं। जिसकों देखते हुए रायपुर पुलिस हुड़दंग करने वालों पर सख्त हो गई है। नववर्ष पर हुड़दंग करने वालों के साथ पुलिस सख्ती से निपटेगी। पुलिस ने प्लान भी तैयार कर लिया है। चप्पे चप्पे पर शहर में पुलिस टीम मौजूद रहेगी। वहीं कुछ इलाकों में गश्त बढ़ाने के आदेश भी दिए है।

Read More: Ambikapur Fraud Case: पार्ट टाइम जॉब का जाल.. लाखों कमाई के झांसे में आकर गवाएं लाखों रुपये, तीन गिरफ्तार

New Year 2024 इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे से पुलिस निगरानी करेंगी। बड़े आयोजनों, चौक चौराहों पर कैमरे से नजर रखी जाएगी। नव वर्ष के अवसर पर होने वाले आयोजनों और 31 दिसंबर की शाम को शहर की कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों की बैठक ली। कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर भुरे सभी अधिकारियों को निर्देश दिए है। जारी निर्दश के अनुसार, नव वर्ष पर आयोजन रात्रि सवा 12 बजे की समयावधि के भीतर किया जाएगा।

Read More: Mahadev Satta App News: महादेव एप्प का एक और वांटेड मास्टरमाइंड दीपक नेपाली दुर्ग पुलिस की गिरफ्त में.. चल रहा था फरार, बड़े खुलासे की उम्मीद

साथ ही कार्यक्रम के दौरान नशीला पदार्थ जैसे हुक्का, गांजा अथवा अन्य नशीली पदार्थ पाये जाने पर ऐसे संचालकों के विरूद्ध कार्रवाई करने के साथ ही उनका लायसेंस भी निरस्त किया जायेगा। बैठक में प्रभारी एसपी जी आर ठाकुर, नगर निगम आयुक्त मयंक चतुर्वेदी, अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी एन.आर.साहू, यातायात एडिशनल एसपी सचिन्द्र चौबे, सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp