Politics on Gangajal in Chhattisgarh

गंगाजल पर सियासत : रमन सिंह अपने बेटे अभिषेक के सिर पर हाथ रखकर गंगाजल की कसम खाए, बीजेपी के आरोपों पर कांग्रेस का पलटवार

Politics on Gangajal in Chhattisgarh : गंगाजल पर सियासत : रमन सिंह अपने बेटे अभिषेक के सिर पर हाथ रखकर गंगाजल की कसम खाए, कांग्रेस का पलटवार

Edited By: , November 29, 2022 / 08:38 PM IST

रायपुर। CG Political drama : छत्तीसगढ़ गंगाजल पर सियासत गरमाती जा रही है। बीजेपी लगातार कांग्रेस पर गंगाजल उठाकर झूठी कसम खाने का आरोप लगा रही है। इसे लेकर रमन सिंह लगातार बयान दे रहे हैं। वहीं अब कांग्रेस ने एक बार फिर बीजेपी के आरोपों पर पलटवार करते हुए बड़ा बयान दिया है।

यह भी पढे़ं :  कल से शराब दुकानों को बंद करने का आदेश, गला तर करने शराब प्रेमियों को 48 घंटे करना होगा इंतजार

CG Political drama :  कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि रमन सिंह धर्म द्रोही है और गंगाजल के नाम पर झूठ बोल रहे हैं। हमार चैलेंज है कि उनमें साहस है तो अपने पुत्र अभिषेक सिंह के सिर पर हाथ रखकर कसम खाए कि कांग्रेस ने अपने जन घोषणा पत्र के सभी वायदों के लिए गंगा जल की कमस खाई थी। सुशील आनंद शुक्ला ने एक बार फिर साफ किया है कि कांग्रेस ने सिर्फ कर्ज माफी के लिए कसम खाया था।

यह भी पढे़ं :  कट… बोलने पर भी खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए ये स्टार्स, किसिंग सीन करते समय हो गए बेकाबू

शराबबंदी मामले पर भाजपा का पलटवार

CG Political drama :  गंगाजल और शराबबंदी दोनों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेता लगातार एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। संदीप शर्मा ने कहा है कि सरकार ने शराबबंदी की घोषणा महिलाओं से पूछकर की थी। सरकार शराब बंद करने की बजाए, आमदनी बढ़ाने पर सोच रही।

यह भी पढे़ं :  नवरात्रि के पहले ही दिन सरकारी कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, सरकार ने DA से पहले किया ये बड़ा ऐलान

और भी है बड़ी खबरें…